बागपत: बीजेपी नेता की हत्या के मामले में इंस्पेक्टर पर गिरी गाज

0 499

उत्तर प्रदेश के बागपत में पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष की आज हुई हत्या मामले में जिले में स्थित छपरौली प्रभारी निरीक्षक (इंस्पेक्टर) को निलंबित कर दिया गया है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व जिलाध्यक्ष संजय खोखर की मंगलवार को गोली मार कर हत्या कर दी गई। वह मॉर्निग वाक पर निकले थे। इस मामले के अपराधों को रोक पाने में असफल रहने के कारण प्रभारी निरीक्षक छपरौली को तत्काल प्रभाव से निलंबित करने का निर्देश जारी कर दिया गया है।

प्रभारी निरीक्षक छपरौली को तत्काल प्रभाव से निलंबित

पुलिस महानिदेशक (डीजीपी यूपी) के ऑफसियिल ट्वीट से मिली जानकारी के अनुसार जनपद बागपत में पूर्व बीजेपी जिला अध्यक्ष संजय खोखर की हत्या के दृष्टिगत एवं अपराधों को रोक पाने में असफल रहने के कारण प्रभारी निरीक्षक छपरौली को तत्काल प्रभाव से निलंबित किए जाने के निर्देश जारी किए गए हैं।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बागपत के पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष संजय खोखर की मौत पर गहरा शोक जताया है। उन्होंने स्व़ खोखर के शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना भी व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने इस प्रकरण में जांच कर दोषियों के खिलाफ 24 घंटे में विधिक कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा है कि इस प्रकरण में जवाबदेही भी तय की जाए।

bjp jk

बदमाशों ने गोली मारकर की हत्या

गौरतलब हो कि उत्तर प्रदेश के बागपत के कस्बा छपरौली निवासी भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष संजय खोखर प्रतिदिन मॉर्निग वाक पर जाते थे। तिलवाड़ा से लौटते समय गांव के जंगल में रास्ते में पड़ने वाले अपने खेतों में भी संजय खोखर जाते थे। मंगलवार की सुबह करीब छह बजे घर से संजय खोखर मॉर्निग वॉक के लिए गए थे। लौटते समय उनके खेतों के पास कुछ बदमाशों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी।

Sanjay Khokhar.

जल्द होगी आरोपियों की गिरतारी

एसपी अजय कुमार सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया रंजिश का मामला लग रहा है। उन्होंने बताया कि बदमाशों ने दो गोली मारी है। जिसमें एक सिर और दूसरी सीने में लगी है । एसपी का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरतार कर लिया जाएगा।

उधर, आईजी प्रवीण कुमार भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने घटनास्थल का जायजा लिया। उन्होंने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पांच टीमें लगाई गई हैं। पीड़ित परिवार से बात करके मामले में कठोर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: बनारस में दारोगा की करतूत देख IG-SSP का झुक गया सिर, वीडियो देखते ही किया सस्पेंड

यह भी पढ़ें : मॉडलिंग का झांसा देकर पोर्न फिल्म बनाने वाला धरा गया

यह भी पढ़ें : बागपत : भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष की हत्या, मुख्यमंत्री ने दिए कार्रवाई के निर्देश

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप हेलो एप्पडेलीहंट या शेयरचैट इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)
Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More