pitar mukharji

पीटर मुखर्जी : अभी भी हैंडसम हूं शुरु कर सकता हूं नई जिंदगी

चर्चित शीना बोरा हत्याकांड में आरोपी इंद्राणी और पीटर मुखर्जी ने तलाक की याचिका कोर्ट में दायर कर दी है। शीना बोरा केस में पहले ही दोनों पर हत्या और आपराधिक साजिश के आरोप तय हो चुके हैं और अब दोनों एक-दूसरे से तलाक लेने जा रहे हैं।

पीटर और इंद्राणी मंगलवार को बांद्रा की फैमिली कोर्ट पहुंचे, जहां उन्होंने अपनी याचिका कोर्ट से सामने रखी। दोनों ही सहमति से एक-दूसरे से अलग होने के लिए तैयार हैं। इस बारे में जब पीटर मुखर्जी से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, मैं अब भी हैंडसम दिखता हूं, बाकी नई जिंदगी अब शुरू होने वाली है।

Also Read :  आधी रात GF से मिलने पहुंचे BF को मिली ऐसी सजा कि…

इससे पहले मुंबई सेशन कोर्ट में सुनवाई के दौरान इंद्राणी ने तलाक के फैसले की जानकारी दी थी। स्पेशल कोर्ट को इंद्राणी ने बताया था कि वह पीटर से तलाक लेने के लिए आवेदन करेंगी। साथ ही वह अपनी वसीयत भी बदलेंगी। सीबीआई की विशेष अदालत में कठघरे में खड़ी इंद्राणी ने कहा कि वह तलाक के लिए आवेदन करना चाहती है। अभी ये तय नहीं है कि वह इसी अदालत में अर्जी देंगी या फैमिली कोर्ट में।

फिर सीधे इसके लिए फैमिली कोर्ट में आवेदन करना होगा

इंद्राणी ने अदालत से पूछा कि वह न्यायिक कोर्ट में हैं। इसलिए जानना चाहती है कि यह मामला यहां दायर होगा या फिर सीधे इसके लिए फैमिली कोर्ट में आवेदन करना होगा। वह इस बारे में जानकारी चाहती हैं।

अदालत की अवमानना नहीं करना चाहती थी

न्यायाधीश ने इंद्राणी से कहा कि वह इसके लिए जेल से भी कार्रवाई कर सकती है। इंद्राणी ने कहा कि उसने इस बारे में इसलिए पहले नहीं कहा कि वे किसी भी तरह से अदालत की अवमानना नहीं करना चाहती थी।

गौरतलब है कि शीना बोरा मर्डर केस में सीबीआई ने अक्टूबर 2016 में सीबीआई की स्पेशल कोर्ट में दूसरी चार्जशीट दाखिल की थी। जिसमें साफ कहा गया था कि इंद्राणी मुखर्जी इस वारदात की पूरी जानकारी समय-समय पर पीटर मुखर्जी को देती रही थी। शीना बोरा अपनी मां इंद्राणी की हरकतों को पसंद नहीं करती थी।

इंद्राणी और सिद्धार्थ दास गुवाहाटी में बेकरी का बिजनेस करते थे

सीबीआई की इस चार्जशीट के मुताबिक, मिखाइल ने बताया कि इंद्राणी और सिद्धार्थ दास गुवाहाटी में बेकरी का बिजनेस करते थे। एक दिन दोनों के बीच झगड़ा इस कदर बढ़ गया कि दोनों घर छोड़कर चले गए। उस समय मिखाइल और शीना को उनकी मेड ने उनकी नानी के पास पहुंचाया था। साभार आजतक

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)