पटना में बेखौफ बदमाशों ने इंडिगो मैनेजर को मारी अंधाधुध गोलियां, अस्पताल ले जाते वक्त तोड़ा दम

0 353

बिहार की राजधानी पटना के शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र में पटना हवाई अड्डे पर इंडिगो एयरलाइंस कंपनी के स्टेशन प्रबंधक रुपेश कुमार सिंह (40 वर्ष) की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने हत्यारे को पकड़ने के लिए जांच टीम गठित कर दी है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि सिंह मंगलवार की रात अपने पुनाईचक स्थित कुसुमविला अपार्टमेंट में प्रवेश कर ही रहे थे कि अपराधियों ने उनपर ताबड़तोड़ गोली चला दी।

मृतक को लगी 6 गोलियां-

आनन फानन में उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा था कि रास्ते में उन्होंने दम तोड़ दिया। अस्पतालों में डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पुलिस के मुताबिक घटना के वक्त अपार्टमेंट का सीसीटीवी बंद था। रुपेश को छह गोली लगी है।

एसआईटी का गठन-

इधर, पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उपेंद्र शर्मा ने बताया कि अब तक हत्या के कारणों का पता नही चल सका है। उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। घटना की जांच के लिए विशेष जांच दल का गठन किया गया है।

इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। रुपेश कुमार सिंह का शव सारण जिले में उनके पैतृक गांव भेज दिया गया है।

पटना प्रक्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक संजय सिंह ने भी बताया कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए विशेष जांच दल का गठन किया गया है। जांच दल में तेज तर्रार थाना प्रभारियों को रखा गया है। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी को खंगाल रही है।

यह भी पढ़ें: अजीत सिंह हत्याकांड : 30 राउंड हुई ताबड़तोड़ फायरिंग, गोलियां बरसाने के बाद पैदल ही भागे बदमाश

यह भी पढ़ें: चुनावी रंजिश में दो सगे भाइयों की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, डबल मर्डर से इलाके में सनसनी

-Adv-

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More