harbhajan

भज्जी की जडेजा को ये ‘सलाह’

भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह ने  एक सलाह दी है। हरभजन ने कहा जडेजा को सलाह दी है कि अगर वर्ल्ड कप खेलना है तो जडेजा को ये काम जरुर करना चाहिए। 

हरभजन सिंह को लगता है कि जडेजा के हरफनमौला कौशल के कारण विश्व कप की टीम में उनके पास जगह बनाने का मौका होगा है लेकिन सिर्फ उंगुली के स्पिनर के तौर पर टीम में बने रहने के लिए उन्हें सुधार करना होगा।

View this post on Instagram

B strong B positive Bsports

A post shared by Harbhajan Turbanator Singh (@harbhajan3) on

कलाई के स्पिनरों कुलदीप यादव और युजवेन्द्र चहल पिछले 18 महीने में छोटे प्रारूप (एकदिवसीय और टी20) में भारत के शीर्ष स्पिनर बन गये हैं जबकि जडेजा और अश्विन के लिए टीम में जगह बनाना मुश्किल हो गया है।

View this post on Instagram

Home sweet Home 🏠

A post shared by Harbhajan Turbanator Singh (@harbhajan3) on

न्यूजीलैंड के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज में जडेजा को अंतिम एकादश में मौका नहीं मिला लेकिन भारत के लिए तीन एकदिवसीय विश्व कप टूर्नामेंटों में खेलने वाले हरभजन का मानना है कि वह विश्व कप की टीम में जगह बना सकते हैं।

हरभजन ने एक साक्षात्कार में कहा, ‘‘अगर आपको याद हो, 2017 चैम्पियंस ट्राफी में ब्रिटेन में मौसम गर्म और उमस भरा था। इसलिए इस बार भी वैसा मौसम हुआ तो जडेजा का इस्तेमाल एक पैकेज की तरह किया जा सकता है।

अगर विरोधी टीम में पांच या छह दाएं हाथ के बल्लेबाज हैं तो उन्हें टीम में रखा जा सकता है। वे छठे नंबर पर बल्लेबाजी भी कर सकते हैं जबकि हार्दिक पंड्या सातवें नंबर पर। वे टीम के सर्वश्रेष्ठ क्षेत्ररक्षक भी हैं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)