भारत में OLX ने की बड़े पैमाने पर छंटनी

ऐसा संगठन की रणनीति में बदलाव के एक हिस्से के रूप में किया गया है...

0 303

सेकेंड हैंड सामानों की बिक्री के लिए बनाए गए प्लेटफॉर्म ओएलएक्स ने भारत में 250 लोगों की छंटनी की है और ऐसा संगठन की रणनीति में बदलाव के एक हिस्से के रूप में किया गया है। इस छंटनी से प्रभावित होने वाले अधिकतर कर्मचारी सेल्स और सपोर्ट टीम से हैं।

ओएलएक्स के एक प्रवक्ता ने रविवार को कहा, “अपनी रणनीति पर पुर्नविचार करते हुए हमने पिछले हफ्ते कुछ नई रूपरेखा के निर्माण का फैसला लिया, जिससे सेल्स और सपोर्ट टीम से हमारे 250 सहकर्मी प्रभावित हुए हैं।”

ग्राहकों को बेहतर अनुभव दिलाने के लिए तत्पर-

india olx

साल 2009 में भारत आए ओएलएक्स का कहना है कि भारत के बाजार में इसने काफी निवेश किया है और निरंतर विकास के लिए ये प्रतिबद्ध हैं और साथ ही स्थानीय रूप से ये निवेश करना जारी रखेंगे ताकि अपने ग्राहकों को बेहतर अनुभव दिला सकें।

भारत में 250 लोगों की छंटनी पर ओएलएक्स के प्रवक्ता ने कहा कि यह एक बेहद ही मुश्किल घड़ी है। हमारी प्राथमिकता इस प्रक्रिया को सुचारू व कर्मियों के प्रति सम्माननीय ढंग से व्यवस्थित करना है।

उन्होंने आगे कहा, “हम ओएलएक्स और प्रोसस में कुछ के लिए अवसर खोजने की दिशा में प्रतिबद्ध हैं। कंपनी की तरफ से प्रभावित कर्मियों को यथार्थ क्षतिपूर्ति भी दी जाएगी और साथ ही बदलाव की इस घड़ी से होकर गुजरने के दौरान उन्हें पर्याप्त समर्थन भी दिया जाएगा।”

यह भी पढ़ें: Coronavirus: सरकार ने चमत्कारी दवा ‘हाइड्रॉक्सीक्लोरोक्वीन’ की बिक्री पर लगाई पाबंदी

यह भी पढ़ें: ‘धनतेरस’ पर बाजारों में उपहारों की ‘बौछार’

-Adv-

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप डेलीहंट या शेयरचैट इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More