अब सलवार सूट पहन कर फाइट करते नजर आएंगी ‘लेडी खली’

0 106

लेडी खली और हार्ड केडी के नाम से मशहूर मालवी गांव की कविता दलाल 8 और 9 अगस्त को फ्लोरिडा में WWE रिंग में एक बार फिर से अपना दम दिखाने के लिए तैयार हैं। लेकिन इस बार कविता दलाल अलग रंग में नज़र आएगीं।

WWE के रिंग में कविता सूट (suit) सलवार पहनकर फाइट करती दिखाई देंगी। फ्लोरिडा में आयोजित ‘माई यंग क्लासिक इंवेट’ में कविता समेत 32 देशों की महिला रेसलर्स एक साथ भिड़ेंगी।

Also Read :  लड़कियों को इम्प्रेस करने के लिए करता था ये काम

बता दें कि कविता दलाल का WWE के साथ तीन साल का करार हुआ है, जिसके तहत वो 28 जनवरी से अमेरिका में हैं। उन्होंने तीन माह तक ट्रेनिंग ली थी।

पिछले हफ्ते WWE के मशहूर रेसलर ब्रॉन स्ट्रॉमैन कविता दलाल के फ्लोरिडा में होने वाले मुकाबले को प्रमोट करने के लिए मुंबई पहुंचे थे।

इस मशहूर रेसलर ने कभी टूथपेस्ट खरीदने के लिए मंदिर से चुराए थे पैसे

टूर्नामेंट में 32 महिला रेसलर हिस्सा लेंगी और उनमें एकमात्र भारतीय कविता होंगी। वह पिछले साल भी इस टूर्नामेंट में खेल चुकी हैं। मेई यंग WWE के सुपरस्टार रहे हैं, जिनके नाम पर यह टूर्नामेंट हो रहा है।

यह भारतीय महिला पहलवान दूसरी बार WWE में दस्तक देने जा रही है। बता दें कि कविता को WWE में चैंपियन रह चुके भारतीय पहलवान द ग्रेड खली की शिष्या हैं।साभार

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More