राशिफल 05 दिसंबर 2020 : जानें कैसा रहेगा आज आपका दिन?

पढ़ें दैनिक राशिफल।

0 317

सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन। किसको मिलेंगी खुशियां और किस राशि वालों को करना पड़ सकता है परेशानियों का सामना। अपनी राशि के अनुसार जानिए क्या कहता है आपका राशिफल। Horoscope 05 December 2020

मेष

समय असंतोषजनक, लाभ का मार्ग अवरुद्ध, आत्मिक शांति का अभाव, धर्म के प्रति अरुचि, मित्रों से मतभेद, कर्ज से परेशान, परिवार में कटुता, यात्रा असफल।

वृष

विचाराधीन योजना को मूर्त रूप में परिणत, सामाजिक कृत्यों से सुयश की प्राप्ति, परिवार में हर्षोल्लास का वातावरण, कर्ज की निवृत्ति का प्रयास सार्थक।

मिथुन

व्यापारिक वातावरण मनोनुकूल, शिक्षा एवं प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता, दाम्पत्य जीवन में मधुरता, मौज-मस्ती में व्यय, मनोरंजन में रुझान, मन प्रसन्न।

कर्क

भाग्योन्नति के नवीन आयाम सुलभ, प्रतिकूल परिस्थितियों पर विजय, कर्ज की निवृत्ति का प्रयास सार्थक, कार्यक्षमता में वृद्धि, बुद्धि का विकास, धर्म में आस्था।

सिंह

स्वास्थ्य विपरीत, पारिवारिक उलझनें प्रेम संबंधों में अडचनें, पठन-पाठन में अरुचि, व्यय की अधिकता, विरोधी सक्रिय, हानि की आशंका, कार्य क्षमता में कमी।

कन्या

आर्थिक-व्यावसायिक उन्नति का सुअवसर, विशिष्ठजनों से सम्पर्क, दूसरों के आश्वासनों से मानसिक राहत, इच्छित पद की प्राप्ति, वैमनस्यता में कमी, हर्ष भी।

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More