गृह विभाग ने कई आईपीएस अफसरों का किया तबादला, देखें पूरी लिस्ट…

0 1,743

कोरोना संकट के बीच प्रशासनिक अधिकारियों और कर्मचारियों के तबादले का दौर लगातार जारी है। शासन ने एक बार फिर भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारियों का तबादला किया है।

आईपीएस अधिकारियों के तबादले की लिस्ट जारी

मंगलवार देर रात गृह विभाग की ओर से आईपीएस अधिकारियों के तबादले की लिस्ट जारी की गई। कोरोना काल में प्रशासनिक दृष्टिकोण से 10 आईपीएस अधिकारियों के ट्रांसफर का आदेश जारी किया गया है। इसके साथ ही एक एचपीएस अधिकारी का भी स्थानांतरण एवं नियुक्ति आदेश जारी किया गया है।

खुफिया

भारतीय पुलिस सेवा (IPS) के अधिकारियों का तबादला

बता दें कि हरियाणा सरकार ने मंगलवार को राज्य में तैनात भारतीय पुलिस सेवा (IPS) के अधिकारियों का तबादला किया है। इस लिस्ट में 10 आईपीएस और एक एचपीएस अधिकारी का नाम शामिल है। इसमें फरीदाबाद और गुरुग्राम पुलिस आयुक्त भी शामिल हैं।

इन आईपीएस अफसरों का हुआ तबादला, देखें पूरी लिस्ट…

पुलिस प्रशासन में कई अहम अधिकारियों के तबादले

हरियाणा सरकार के गृह विभाग ने पुलिस प्रशासन में कई अहम अधिकारियों के तबादले किए हैं। इन्हीं तबादलों में फरीदाबाद के कमिश्नर केके राव का भी नाम शामिल है। अब उनकी जगह आईपीएस ओपी सिंह लेंगे। केके राव को अब गुड़गांव का कमिश्नर बनाया गया है।

यूपी पुलिस

सुसाइड कर चुके एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सगे जीजा का तबादला

जानकारी के मुताबिक, ओपी सिंह हाल ही में सुसाइड करने वाले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सगे जीजा हैं। आईपीएस ओपी सिंह 1997 बैच के अधिकारी हैं। इससे पहले वह सीएम कार्यालय में कम्युनिटी पुलिस ऐंड आउटरीच विभाग में स्पेशल ऑफिसर के पद पर तैनात थे। वह फरीदाबाद के कमिश्रनर के के राव की जगह लेंगे। के के राव अब गुड़गांव के कमिश्रर का पद संभालेंगे। गुड़गांव के कमिश्नर मोहम्मद अकील को डीजी क्राइम का पद दिया गया है। साथ ही मोहम्मद अकील को एससीआरबी के डायरेक्टर पद का अतिरिक्त चार्ज दिया गया है।

Haryana's 'Marathon man' OP Singh takes over as principal ...

इन अधिकारियों का नाम भी शामिल

इन अधिकारियों के अलावा आईपीएस पीके अग्रवाल को डीजी (एसवीएस) हरियाणा, डॉय आर सी मिश्रा को एमडी हरियाणा पुलिस हाउसिंग कॉर्पोरेशन, आलोक कुमार रॉय को एडीजीपी, श्रीकांत जाधव को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो में एडीजीपी, विकास कुमार अरोड़ा को साउथ रेंज रेवाड़ी का आईजी बनाया गया है।

IPS Officer KK Rao become new Gurugram police commissioner ...

यह भी पढ़ें : एक बार फिर हुआ IPS अफसरों का हुआ तबादला, देखें पूरी लिस्ट…

यह भी पढ़ें : जज्बे को सलाम: गर्भवती होते हुए भी ये दो महिला IPS कर रही हैं ड्यूटी, बढ़ा रही है महकमे का मान

यह भी पढ़ें :  ड्यूटी के दौरान दो पुलिसकर्मियों की गोली मारकर हत्या, मचा हड़कंप

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप हेलो एप्पडेलीहंट या शेयरचैट इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More