बदला कांग्रेस का मूड तो आमने-सामने होंगी हेमा मालिनी और सपना चौधरी!

लोकसभा चुनाव की रणभेरी बज चुकी है। जैसे-जैसे चुनाव के दिन नजदीक आ रहे है मुकाबला और भी दिलचस्प होता जा रहा है। राजनीतिक पार्टियां जनता को लुभाने के लिए सेलेब्रिटी-स्टार्स को अपने खेमे में शामिल करा रही है। इस बीच मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने कांग्रेस का हाथ थामा है।

जाट समुदाय से आने वाली सपना ने शनिवार को कांग्रेस पार्टी ज्वाइन की। सपना चौधरी के जरिए कांग्रेस की नजर जाट वोट बैंक पर है। खबरें थी कि कांग्रेस की सपना बीजेपी उम्मीदवार हेमा मालिनी को कड़ी टक्कर दे सकती है। माना जा रहा था कि सपना को उत्तर प्रदेश की मथुरा सीट से चुनाव लड़वाया जा सकता है जो पहले के हेमा मालिनी के कब्जे में है।

हालांकि शनिवार देर रात जब कांग्रेस की नई लिस्ट आई तो तस्वीर साफ हो गई कि सपना मथुरा की उम्मीदवार नहीं बनाई गईं हैं। कांग्रेस ने मथुरा से महेश पाठक को अपना उम्मीदवार घोषित किया है।

हालांकि मथुरा सीट पर कांग्रेस की तरफ से उम्मीदवार के नाम पर मुहर लगने के बावजूद सपना चौधरी के नाम पर कयास लगाए जा रहे है। ऐसा इसलिए भी क्योंकि इससे पहले भी कांग्रेस अपने उम्मीदवारों के नाम बदल चुकी है।

मालूम हो ​कि पहले मुरादाबाद से राज बब्बर के चुनाव लड़ने की बात था मगर बाद में कांग्रेस ने इमरान प्रतापगढ़ का अपना उम्मीदवार बनाया। ऐसे में अगर कांग्रेस मथुरा सीट पर भी अपनी रणनी​ति बदलती है तो इस पर कोई आश्चर्य नहीं होना चाहिए।

मथुरा सीट पर कांग्रेस इसलिए भी सपना पर दांव लगाने को तैयार है क्योंकि हेमा मालिनी की लोकप्रियता को टक्कर देने में सपना कारगर साबित हो सकती है। इसमें कोई दोराय नहीं है कि मथुरा से हेमा मालिनी अगर सांसद है तो इसके पीछे उनकी लोकप्रियता ही है।

इसके अलावा चूंकि हेमा मालिनी का यह दूसरा टर्म होगा इसलिए सपना चौधरी अपनी लोकप्रियता का फायदा उठा सकती है और बहुत हद तक माना जा सकता है कि वह यह सीट जीत भी जाएं। बता दें कि सपना चौधरी ने अपने डांस से सोशल मीडिया पर लगातार धूम मचाई हुई हैं।

कुल मिलाकर मानें तो अगर यह मुकाबला मशहूर हरियाणवी कलाकार सपना चौधरी बनाम प्रसिद्ध अभिनेत्री और नृत्यांगना हेमा मालिनी होता है तो यह सारा खेल पॉपुलैरिटी पर ही टिका है।

यह भी पढ़ें: अजित सिंह समेत RLD के तीन उम्मीदवारों की सूची जारी, लड़ेंगे यहां से चुनाव

यह भी पढ़ें: यूपी लोकसभा चुनाव: जानें किस जिले में कब मतदान, किसका पलड़ा भारी 

 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं)