hello ride company attacked on investors in lucknow

Hello Ride के निवेशक हैं तो हो सकती है आपकी हत्या!

अगर आप भी अपना पैसा ‘हैलो राइड’ में निवेश करने की सोच रहे हैं, तो जरा एक नजर इस खबर पर डाल लें। हैलो राइड कम्पनी पर अगर आप अपना पैसा निवेश करने जा रहे हैं तो आपके लिए ये बात जानना बेहद जरूरी है कि जब आप अपना पैसा कम्पनी से वापस मांगेंगे तो आपके हाथ खाली नहीं रहेंगे, आपको मिलेंगी लाठियां, होगा जानलेवा हमला.. और ये बात हम नहीं कह रहे बल्कि कुछ दिन पहले लखनऊ में निवेशकों पर हुए हमले ने ये बात साफ कर दी है।

कंपनी से पैसा मांगने पर निवेशकों को जान का खतरा:

अगर कुछ दिन पहले की बात करें तो बाराबंकी के रामनगर सुधिया पुर निवासी अरुण कुमार वर्मा ने बताया कि दो अन्य निवेशकों सफदरगंज निवासी अजीमुद्दीन और रामनगर निवासी दिलीप कुमार के साथ हेलो राइड कंपनी के विभूतिखंड के लेवाना साइबर हाइट में स्थित ऑफिस में गए थे। कंपनी तय शर्तों के मुताबिक पैसा रिफंड नहीं कर रही थी। इस पर पैसे की मांग करने गए थे।

कम्पनी के कर्मचारी और गुर्गों ने निवेशक की पिटाई की:

इस दौरान कंपनी के कर्मचारी गौरव वर्मा और नावेद से मुलाकात हुई जिसके बाद उन लोगों ने 15 तारीख तक पैसा वापस करने का आश्वासन दिया। इसके बाद वह वापस लौटने लगे। जैसे ही साइबर हाइट बिल्डिंग की लिफ्ट के सहारे नीचे उतरे कि इस दौरान कंपनी के कर्मचारियों और गुर्गो ने घेर लिया। जब तक पीड़ित कुछ समझ पाते तब तक ताबड़तोड़ पिटाई शुरू हो गई।

ये भी पढ़ें: भाजपा युवा नेता के तमंचे की नोंक पर कानून, जमकर उड़े नोट

निवेशकों के सिर पर गहरी चोटें

आरोपियों द्वारा डंडे और हॉकी से ताबड़तोड़ हमला करने की वजह से निवेशकों के सिर पर गहरी चोटें आई हैं। इसके बाद लहूलुहान होकर गिर गए। आरोप है कि इस दौरान हमलावरों ने सोने की चैन समेत अन्य सामान लूट लिया। इसके बाद काली स्कॉर्पियो पर सवार होकर हमलावर मौके से भाग निकले।

गौरतलब है कि राजधानी लखनऊ के विभूतिखंड थाना क्षेत्र के लेवाना साइबर हाइट्स के आठवें फ्लोर पर इस डकैत कंपनी का ऑफिस है, जहां से ये कंपनी लोगों को निवेश के ऐवज में अच्छे, बेहतर और ज्यादा रिटर्न का लालच देकर अपने जाल में फंसाती है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं)