Mohammad Shami

बेटी के भविष्य के लिए शमी की पत्नी हसीन जहां ने उठाया ये कदम…

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां विवाद अब ठंड़ा पड़ गया है और दोनों ही अपने अपने काम में व्यस्त हो गए। एक तरफ मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) भारतीय टीम में जगह बनाने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे है तो उनकी पत्नी ने भी मॉ़डलिंग की दुनिया में वापसी कर ली है।

अपनी बेटी को देना चाहती हैं सम्मानजनक जिंदगी

शमी की पत्नी हसीन जहां ने शनिवार को एक ट्वीट किया जिसमें वह फोटो शूट करती हुई दिख रही है। हसीन जहां की माने तो वह अपनी बेटी को सम्मानजनक जिंदगी देना चाहती है इसलिए उन्होंने काम करने का फैसला किया।

Also Read :  उन्नाव गैंगरेप मामले में चौथा आरोपी भी गिरफ्तार

हसीन इस व्यक्त अपनी 3 साल की बेटी के साथ शमी से अलग रह रही है। साल 2014 से पहले वह मॉडलिंग करती थी लेकिन शमी के साथ शादी के बाद उन्होंने इसे बंद कर दिया था।

शमी के लिए दिया बलिदान किया था करियर…

हसीन जहां ने कहा कि मैंने शमी के लिए अपने करियर का बलिदान दे दिया था और अपने सारे सपने छोड़ दिए थे लेकिन उसने मुझे अकेला छोड़ दिया। मैं दोबारा अपना सम्मान पाने के के लिए मेहनत कर रही हूं।
हसीन ने शमी व उनके बड़े भाई समेत परिवार के पांच सदस्यों पर मानसिक व शारीरिक अत्याचार समेत कई संगीन आरोप लगाए थे। जिसके बाद बीसीसीआइ ने उनको सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से भी बाहर कर दिया था।

Also Read : इस माह होगा सबसे लंबा चंद्रग्रहण, इन राशियों के लिए अशुभ

हालांकि, बीसीसीआइ ने जांच में के बाद उन्हें बेकसूर पाया और फिर बाग में उन्हें दोबारा सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट दे दिया गया। इसके बाद शमी का देहरादून से दिल्ली आते वक्त एक्सिडेंट भी हो गया था हालांकि वह इसके बाद भी आइपीएल के कुछ मैच खेले लेकिन उनका प्रदर्शन इस टूर्नामेंट में फीका ही रहा।

(साभार – जागरण)

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)