hardik

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल

हार्दिक की तबियत बिगड़ने पर अस्पताल में कराया गया भर्ती

गुजरात में पाटीदार आरक्षण और किसानों की कर्जमाफी की मांग के साथ 14 दिनों से अनशन कर रहे पाटीदार नेता हार्दिक (Hardik) पटेल को तबीयत बिगड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

25 अगस्त को भूख हड़ताल शुरू किया था 

इससे पहले हार्द‍िक पटेल ने किसानों की कर्जमाफी और सरकारी नौकरियों एवं शिक्षा के क्षेत्र में ओबीसी वर्ग के तहत पाटीदार समुदाय के लिए आरक्षण की मांगों को लेकर 25 अगस्त को भूख हड़ताल शुरू किया था ।

अहमदाबाद के सोला सिविल अस्पताल में भर्ती कराया

अनशन के 10 दिन पूरे होने के बाद से ही हार्दिक पटेल का स्वास्थ्य बिगड़ता जा रहा था और उन्हें चलने के लिए वीलचेयर का सहारा लेना पड़ रहा था। इसी बीच शुक्रवार दोपहर हार्दिक पटेल की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अहमदाबाद के सोला सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Also Read :  शिवपाल के पोस्टर से गायब हुए उनके ‘सियासी गुरु’

सूत्रों के मुताबिक हार्दिक को अस्पताल में ले जाने के बाद यहां पर बड़ी संख्या में पुलिस टीम की तैनाती की गई है। इसके अलावा हार्दिक के सैकड़ों समर्थक भी अस्पताल के बाहर पहुंचे हैं।

हार्दिक की तबीयत को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया

हार्दिक के बिगड़ते स्वास्थ्य को देखते हुए सोला अस्पताल के चिकित्सकों की एक टीम उनकी सेहत की निगरानी कर रही है। हालांकि अब तक अस्पताल की ओर हार्दिक की तबीयत को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है। साभार

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)