इस लड़की को मिला ईश्वरीय वरदान, जमीन देखकर बता देती है- कहां है पानी !

0 165

विकास की अपनी चिंताएं होती हैं। सिंचाई, पीने के पानी और दूसरी जरूरतों के लिए जरूरत से ज्यादा दोहन के चलते धरती का जलस्तर लगातार घट रहा है। इसने न सिर्फ भूवैज्ञानिकों की बल्कि राजनीतिज्ञों की चिंता भी बढ़ा दी है। इन सबके बीच एक खबर गुजरात से आ रही है। यहां के अमरेली के मालकनेस गांव में एक लड़की जमीन को पैर से छूकर बता देती है कि यहां पानी है। यानी अब वैज्ञानिकों को पानी का जलस्तर पता करने के लिए किसी यंत्र की जरूरत नहीं है।

दैविक शक्ति होने का दावा-

ground water

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस लड़की का नाम रमीला है। जब ये जमीन पर पैर रखती है तो इसके पेट से एक आवाज आनी शुरू हो जाती है। आवाज इतनी तेज होती है कि इसके पास खड़े शख्स को आसानी से सुन जाए।

स्थानीय लोगों का मानना है कि इसके पास ऐसे दैविक शक्ति है, जिससे इसे भूमिगत जल स्रोत के बारे में पता चल जाता है। अभी तक कई लोग रमीला के इसी अंदाजे के आधार पर बोर करवा चुके हैं और बाकायदा वहां से पानी निकला है।

परिवार परेशान-

water 1

जहां एकतरफ गांव के लोगों को इसका फायदा हो रहा है, वहीं परिवारवाले रमीला की इस दिक्कत से खासे परेशान हैं। उन्होंने जब रमीला को डॉक्टर के पास दिखाया तो डॉक्टर ने बताया कि ये कोई बीमारी नहीं है, बल्कि यह एक करिश्मा है।

यह भी पढ़ें: वाकई ! इस चमत्कार को नमस्कार है !

यह भी पढ़ें: किन्नरों का अंतिम संस्कार देखने पर है मनाही, रात के अंधेरे में शव के साथ किया जाता है ऐसा; जानें रहस्य

-Adv-

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप डेलीहंट या शेयरचैट इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More