google pixel 3XL में होगे तीन फ्रंट कैमरे, अक्टूबर में होगा लांच

0 41

गूगल(October) अक्टूबर में अपने नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स को लॉन्च कर सकता है। हालांकि, गूगल की तरफ से अभी इसकी कोई कंफर्मेशन नहीं है। गूगल इन्हें Pixel 3 और Pixel 3 XL के नाम से लॉन्च करेगा। एक लीक वीडियो में सामने आया है गूगल Pixel 3 XL स्मार्टफोन में 6.7 इंच का बड़ा डिस्प्ले देगी। इसके साथ ही फोन के फ्रंट में 3 सेल्फी कैमरे भी होंगे।

Also Read : बहन जी को मिला जिग्नेश मेवाणी का साथ

 

हाल ही में यूक्रेन के एक ब्लॉगर ने वीडियो पोस्ट करके फोन के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जानकारी शेयर की है। फोन के स्पेसिफिकेशन्स की कंफर्मेशन के लिए ब्लॉगर ने फोन पर AnTuTu एप का भी इस्तेमाल किया है।

 

रियर में होगा 12.2 मेगापिक्सल का सिंगल कैमरा : गूगल का यह स्मार्टफोन 6.7 इंच QHD+ डिस्प्ले के साथ आएगा और 2960 x 1440 पिक्सल का रिजॉल्यूशन प्रदान करेगा। यह स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट पर आधारित होगा और इसमें Adreno 630 जीपीयू का इस्तेमाल किया जाएगा। वीडियो में बताया गया है कि गूगल का यह स्मार्टफोन 4GB रैम और 64GB की स्टोरेज के साथ आएगा। इसमें 12.2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा होगा। इसके अलावा फोन में 3,430mAh की बैटरी भी होगी। गूगल का यह स्मार्टफोन Type-C चार्जिंग पोर्ट के साथ आएगा।

(अन्य खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें। आप हमेंट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More