KNIEF

आधी रात GF से मिलने पहुंचे BF को मिली ऐसी सजा कि…

गोरखपुर में मंगलवार को एक युवक को आशिक करनी मंहगी पड़ी गई। दरअसल देर रात में प्रेमिका के घर में घुसे आशिक को पकड़ कर युवती के परिजनों ने जमकर पीटा। वहीं प्रेमिका के पिता ने गुस्से  में आकर युवक का प्राइवेट(private) पार्ट काट डाला।

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर हालत में युवक को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया है। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

बेटों के साथ मिलकर उसकी जमकर पिटाई

घटना खजनी थाना के महुआ डाबर गांव की है। जहां गुड्डू साहनी के घर में गांव का दीपचंद गुप्ता देर रात घुसा। इस दौरान परिजनों की इसकी भनक लग गयी। युवती के पिता ने मौके से युवक को पकड़ लिया है। और अपने बेटों के साथ मिलकर उसकी जमकर पिटाई की। इतना ही नहीं गुस्से में आकर युवती के पिता ने कैंची से युवक का प्राइवेट पार्ट काट दिया।

पिता ने दीपचंद का कई बार समझाया भी था

दरअसल बताया जा रहा है कि गुड्डू की बेटी से दीपचंद का प्रेम-प्रसंग चल रहा था। इसके पहले भी युवती के पिता ने दीपचंद का कई बार समझाया भी था।

लेकिन दीपचंद अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था। ऐसे में इस बार युवती के पिता ने युवक को सबक सिखाने को लेकर उसका प्राइवेट पार्ट ही काट दिया. इस सनसनीखेज मामले की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में लिया है। साभार

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)