गाजियाबाद : BJP नेता की गोली मारकर हत्या, पैदल फरार हुए बदमाश

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में भाजपा नेता की गोली मार कर हत्या कर दी गयी। इस वारदात के बाद पुलिस सुरक्षा पर सवाल खड़े हो गये हैं। दरअसल, भाजपा नेता को पुलिस चौकी के पास बदमाशों ने गोलियों से भून दिया और फरार हो गये। घटना को लेकर भाजपा कार्यकर्ता और नेता धरने पर बैठ गये और लापरवाह पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग उठाई।

पुलिस चौकी के पास तड़तड़ाई गोलियां-

दरअसल, मामला गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र का है, जहां पुलिस चौकी के पास शनिवार रात भाजपा नेता डॉक्टर बीएस तोमर की नीले रंग की जुपिटर स्कूटी में आए तीन बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी गई। स्कूटी से आए तीन बदमाशों ने दूधिया पीपल चौकी से चंद कदम की दूरी पर भाजपा नेता पर अंधाधुंध फायरिग की, जिसमें उन्हें तीन गोली लगीं।

हत्या के बाद पैदल ही फरार हो गये बदमाश-

गोलियों की तड़तड़ाहट सुनकर घटनास्थल पर भगदड़ मच गई। इस कारण आरोपित स्कूटी छोड़कर पैदल ही फरार हो गए। आसपास से लोगों ने उन्हें संजयनगर स्थित संयुक्त जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां चंद मिनट बाद उनकी मौत हो गई।

कानून व्यवस्था पर उठे सवाल-

घटना के बाद एसएसपी सुधीर कुमार सिंह, एसपी ग्रामीण नीरज कुमार जादौन और सीओ सदर प्रभात कुमार मौके पर पहुंचे।बता दें कि पिलखुआ के सिखेड़ा में रहने वाले डॉक्टर बीएस तोमर भाजपा में डासना के मंडल अध्यक्ष हैं। साथ ही वह दूधिया पीपल पर क्लीनिक भी चलाते हैं।

एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि 315 बोर के तमंचे से गोली मारी गई थी। मौके से तीन खोखे बरामद हुए हैं। स्कूटी को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है।

यह भी पढ़ें: चालान कटने पर रो पड़े BJP नेता, SP से जोड़े हाथ कहा- मुझे बेइज्जत किया गया

यह भी पढ़ें: रेप पर बोले BJP नेता – यह ऐसी चीज है जो रुक नहीं सकती

 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)