BSP NETA BETA

पीड़ित ने बताया क्या हुआ था उस रात…

दिल्ली के फाइव स्टार हयात होटल में पूर्व बीएसपी सांसद के बेटे आशीष ने बंदूक के दम पर जिस युवक के साथ गुंडई दिखाई, उसकी पहचान गौरव के रूप में हुई है। गौरव दिल्ली के एक पूर्व विधायक के बेटे हैं। उस रात अपनी एक महिला दोस्त के साथ पार्टी में आए थे। गौरव ने पुलिस को दिए बयान (statement) में बताया कि उस दिन क्या-क्या हुआ।

गौरव ने बताया कि अंदर पार्टी के दौरान अचानक उनकी दोस्त की तबीयत खराब हो गई थी। इस वजह से वह बाथरूम में गईं। उनके पीछे-पीछे गौरव भी गए, लेकिन वह लेडीज बाथरूम के बाहर ही खड़े हो गए।

नशे में धुत तीन महिलाएं अभद्रता करने लगीं

अंदर से उनकी महिला दोस्त के उल्टी करने की जोर-जोर की आवाजें बाहर आ रही थीं। तभी नशे में धुत तीन महिलाएं वहां आईं और उनके साथ अभद्रता करने लगीं।

Also Read :  ‘माया’ के घर में शिवपाल का गृह प्रवेश

उस दौरान लेडीज बाथरूम के बाहर आशीष पांडेय भी खड़ा था। उसने अपनी विदेशी मेहमान महिला दोस्तों के साथ झगड़े की आवाज सुनी, तो वह भी लेडीज बाथरूम की ओर चला गया। पता लगा है कि वहां दोनों गुटों में तीखी बहस हुई। इसके बाद किसी तरह से मामला शांत हुआ और आशीष अपनी तीनों विदेशी महिला दोस्तों के साथ होटल के बाहर पोर्च में आ गया।

यहां आशीष ने होटल की पार्किंग में खड़ी अपनी बीएमडब्ल्यू कार को मंगाया। पुलिस का कहना है कि कार के अंदर उसकी पिस्टल रखी थी, उसने कार के अंदर से पिस्टल निकाली। फिर वह पिस्टल हाथ में लेते हुए पोर्च में सीढ़ियों पर खड़े इन महिला-पुरुष के पास आया और गंदी-गंदी गालियां देते हुए इन्हें डराने की कोशिश की। साभार

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)