केमिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, इतनों की हुई मौत

0 351

महाराष्ट्र से बड़ी खबर आ रही है. यहां पुणे के घोटावाडे फाटा इलाके में स्थित एक कंपनी में आग लग गई है. इस अगलगी में 12 लोगों की मौत की खबर सामने आ रही है. कई लोग अभी लापता भी बताए जा रहे हैं. फायर बिग्रेड की टीम भी मौके पर मौजूद है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आग उरवडे गांव में स्थित कंपनी SVS Aqua Technologies में लगी. यह एक सैनेटाइजर की कंपनी है. बताया जा रहा है कि अभी वहां कई मजदूर फंसे हुए हैं. इनमें महिलाएं भी शामिल हैं. राहत और बचाव कार्य वहां जारी है.बताया जा रहा है कि कैमिकल फैक्ट्री होने की वजह से आग बुझाने में भी काफी दिक्कते आ रही हैं.

यह भी पढ़ें : लैंडमस : खुद का ठिकाना नहीं, दावा भारत में इतने लाख करोड़ रुपये निवेश का

काफी देर बाद आग  पे पाया गया काबू

पीएमआरडीए (पुणे महानगर क्षेत्रीय विकास प्राधिकरण) के अग्निशमन विभाग के अधिकारियों ने बताया कि एसवीएस एक्वा टेक्नोलॉजीज के संयंत्र में लगी आग पर काबू के लिए कम से कम छह दमकल वाहन वहां भेजे गए. कंपनी के अधिकारियों के अनुसार, आग लगने के बाद कई कर्मचारी लापता हैं जिनकी तलाश की जा रही है. उन्होंने कहा कि कंपनी विभिन्न प्रकार के रसायनों का उत्पादन और निर्यात करती है.

यह भी पढ़ें : ट्विटर पर लाल-पीला क्यों हुआ भारत और नाइजीरिया

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप डेलीहंट या शेयरचैट इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More