सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती सहित 6 लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR, लगाए ये गंभीर आरोप…

0 839

पटना के रहने वाले और बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह की आत्महत्या के मामले में अब एक नया मोड़ आ गया है। सुशांत के पिता के. के. सिंह ने पटना के राजीव नगर थाना क्षेत्र में एक मामला दर्ज करवाया है। एफआईआर में प्यार में फंसाकर आत्महत्या के लिए उकसाने के लिए रिया चक्रवर्ती सहित छह लोगों को आरोपी बनाया गया है। राजीव नगर थाना प्रभारी योगेंद्र रविदास ने मंगलवार को बताया कि के. के. सिंह द्वारा दर्ज कराए गए मामले में सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया है।

Sushant Singh Rajput

राजीवनगर थाना में दर्ज एफआईआर

राजीवनगर थाना में दर्ज एफआईआर संख्या 241/20 मामले में रिया चक्रवर्ती सहित छह लोगों को भादवि की धारा 340, 341, 342, 380, 406, 420 और 306 के तहत आरोपी बनाया गया है। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इधर, पटना सेंट्रल रेंज के आईजी संजय कुमार ने कहा कि दर्ज प्राथमिकी में प्यार में फंसाकर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है।

rhea sushant

पटना पुलिस की चार सदस्यीय टीम मुंबई रवाना

सूत्रों के मुताबिक पटना पुलिस की एक टीम मुंबई गई है, जो पूरे मामले की तहकीकात करेगी। सूत्रों का कहना है कि पटना पुलिस की चार सदस्यीय टीम मुंबई रवाना की गई है।

उल्लेखनीय है कि पटना के रहने वाले सुशांत मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में 14 जून को कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद कई संगठनों ने इस मामले की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से कराने की मांग की थी। मुंबई पुलिस हालांकि इस मामले की जांच कर रही है और अब तक कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है।

sushant-singh-rajput-and-rhea-chakraborty

यह भी पढ़ें: आत्महत्या से चार दिन पहले सुशांत ने बहन से कही थी ये बात, पढ़ें पूरी चैट

यह भी  पढ़ें: कैसा था सुशांत संग काम करने का एक्सपीरियंस? ‘दिल बेचारा’ एक्टर ने खोले कई राज

यह भी  पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत केस में अब महेश भट्ट से पूछताछ, कंगना का भी बयान होगा दर्ज

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप हेलो एप्पडेलीहंट या शेयरचैट इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।) 

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More