akshara singh

जब लगे भोजपुरी एक्ट्रेस ‘अक्षरा सिंह की जय के नारे’

भोजपरी  एक्‍ट्रेस अक्षरा सिंह के लाखों करोड़ों फैंस हैं। अपनी गायिकी और अभिनय से लोगों का दिल जीत चुकी अक्षरा सिंह को देख उनके फैंस खुशी से झूम उठे और अक्षरा सिंह की जय के नारे लगाने लगे। 

को स्टेज पर परफॉर्म करने के साथ ही फैन्स का दिल जीतना भी बखूबी आता है। तभी तो जब भोपाल में उन्‍हें स्‍टेज शो का मौका मिला, तब उन्‍होंने अपने गानों और ठुमकों से लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया।

इस दौरान अक्षरा ने दर्शकों की फरमाइस पर गाने भी गाये और उन्‍हें अपने इशारों पर खूब नचाया भी। पूरा समां देखने लायक था, जहां अक्षरा का जादू चल रहा था। वैसे अक्षरा इन दिनों देश के अलग-अलग शहरों में भी शो कर रही हैं। इसी क्रम में सोमवार को अक्षरा सिंह मध्‍यप्रदेश के भोपाल पहुंची थीं, जहां उन्‍होंने पावर पैक परफॉर्मेंस दिया। इस दौरान उनके शो में खूब तालियां भी बजी।

अक्षरा सिंह की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, और वे जहां भी जाती हैं, उन्‍हें देखने के लिए भीड़ बेकाबू हो जाती है। फिर चाहे वो नेपाल ,यूपी हो या बिहार या फिर मध्‍यप्रदेश का भोपाल। हर जगह अक्षरा सिंह का जादू सर चढ़ कर बोलता है।

https://www.instagram.com/p/BtqolnxnrxC/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

आपको बता दें कि इन दिनों अक्षरा सिंह के पास यूपी – बिहार से बैक टू बैक कई स्‍टेज शोज के ऑफर आ रहे हैं। इसके अलावा भोपाल जैसे शहरों में भी लोगों की पहली डिमांड बनकर अक्षरा सिंह सामने आयीं। यही वजह है कि अक्षरा इन दिनों लगातार विभिन्‍न शहरों में जाकर एक के बाद एक डांस शोज में अपना जलवा बिखेर रहीं। धीरे – धीरे अक्षरा सिंह ग्‍लोबल स्‍टार बनने की रहा पर हैं। वहीं, अ‍क्षरा के स्‍टेज शोज को यू-ट्यूब पर भी खूब सर्च किया जाता है।

वे भोजपुरी की पहली ऐसी अभिनेत्री और परफॉर्मर बन चुकी है, जो अकेले अपने दम पर कोई भी शो हिट कराने की क्षमता रखती हैं।

अक्षरा यूथ के बीच काफी चर्चित हैं। यूं कहें तो वे युवाओं के दिल में बसती हैं। इसके लिए अक्षरा भी उनकी पसंद का ख्‍याल करती हैं। तभी तो उनका कोई भी गाना हो या फिर स्‍टेज शोज, वायरल हुए बिना नहीं रह पाते। अक्षरा सिंह वाकई में इंटरटेनमेंट के दुनिया जादूगरनी हैं, जिनका जादू लोगों पर सर चढ़ कर बोलता है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं)