Security forces

जम्मू कश्मीर में सेना और आंतकियों के बीच फिर हुई मुठभेड़

भारत और पाकिस्तान के बीच गरमा गर्मी अभी भी जारी है। पाकिस्तान लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है। वहीं भारत और आतंकियों के बीच मुठभेड़ (Encounter) भी हो रही है। शुक्रवार को जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा (Kupwara) में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच सुबह से मुठभेड़ शुरू हो गयी। बता दें कि एनकाउंटर हंदवाड़ा इलाके में हुआ है, जिसमें तीन आतंकियों के घेरे जाने की जानकारी भी मिल रही है।

सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़:

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में शुक्रवार सुबह सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। यह एनकाउंटर हंदवाड़ा इलाके में हुआ। जानकारी के मुताबिक़, सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच इस एनकाउंटर में तकरीबन दो से तीन आतंकियों के भी घेरे जाने की भी बात सामने आई। हालांकि, दोनों ओर से फायरिंग रुकने के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया।

ये भी पढ़े- विंग कमांडर #अभिनंदन के पिता ने कही ‘भावुक’ कर देने वाली बात

सेना जैश ए मोहम्मद के दो आतंकियों को कर चुकी ढेरः

बता दें कि इससे पहले जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में बुधवार को एक एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने जैश ए मोहम्मद के दो आतंकियों को मार गिराया था। इस मुठभेड़ में भारतीय सेना के पांच जवान को जख्मी हुए थे। अधिकारियों ने जानकारी दी थी कि सुरक्षाबलों को शोपियां जिले के मीमेनदान इलाके में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी के मिली थी जिसके बाद सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया था।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं)