constable

…तो इसलिए सिपाही और दारोगा की हुई जमकर पिटाई

बीती रात आगरा में नशे में धुत जूनियर डॉक्टर्स ने बार में न सिर्फ कर्मचारियों से मारपीट की, बल्कि साथ में बीच-बचाव करने आये दारोगा-सिपाही (constable) को भी नहीं बक्शा। मारपीट के बाद नशे मे धुत डॉक्टर्स ने दारोगा और सिपाही की वर्दी (uniforms) तक फाड़ने की कोशिश की। जिसके बाद पुलिस ने पांच जूनियर डॉक्टर को हिरासत में ले लिया है।

वर्दी फाड़ने की भी की कोशिश

जानकारी के मुताबिक, आगरा के अशोका होटल में रात 11 बजे जूनियर डॉक्टर अपने साथी का बर्थडे सेलिब्रेट करने गए थे। देर रात में कर्मचारी होटल बंद करने की बात कहने लगे जिस पर डॉक्टर्स भड़क गए और होटल कर्मचारी के साथ मारपीट करने लगे।

Also read : यहां होगा विश्व के सबसे बड़े मंदिर-मस्जिद का निर्माण

होटल मालिक की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची लेकिन नशे मे धुत डॉक्टर्स ने दारोगा और सिपाही से भी बदतमीजी की और उनकी वर्दी भी फाड़ने की कोशिश की।

कई थानों की फ़ोर्स पहुंची मौके पर

जब मामला काफी ज्यादा बढ़ गया तो होटल वालों ने पुलिस को खबर की, जिसके बाद कई थानों की फोर्स और स्वाट टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने हंगामा कर रहे जूनियर डॉक्टर्स व छात्रों को हिरासत में ले लिया।

Also read : ‘BJP ने गलत नीतियों से कई गरीबों की जान ले ली है’- मायावती

इससे भड़के जूनियर डॉक्टर्स ने एसएन मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी सेवाएं ठप कर एमजी रोड पर जाम लगा दिया। जिसके बाद अस्पताल की की इमरजेंसी सेवाएं ठप हो गयी।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)