यूपी में तीसरे डिप्टी सीएम की चर्चा तेज, इन्हें मिल सकता है यह बड़ा पद…

0 568

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भरोसेमंद अफसरों में शुमार होने वाले गुजरात कैडर में 1988 बैच के आईएएस अरविंद कुमार शर्मा (एके शर्मा) ने अचानक वीआरएस ले लिया है। एके शर्मा उत्तर प्रदेश के मूल निवासी हैं।

उनके अचानक सेवानिवृत्ति के फैसले ने हर किसी को चौंका दिया है। पहले गुजरात और अब उत्तर प्रदेश के सियासी गलियारों के साथ ब्यूरोक्रेसी में चर्चाएं शुरू हो गई हैं। उत्तर प्रदेश में भाजपा की राजनीति निकट भविष्य में नई करवट लेने वाली है।

yogi-and-modi

सूत्रों ने बताया कि इस्तीफे का कारण उन्हें योगी सरकार में अहम जिम्मेदारी सौंपा जाना है। शर्मा जल्द ही भाजपा में शामिल होंगे। अरविंद कुमार शर्मा को योगी सरकार में अहम जिम्मेदारी दिए जाने की चर्चा तेज है।

एके शर्मा को फरवरी के प्रथम सप्ताह में संभावित यूपी मंत्रिमंडल के बहुप्रतीक्षित फेरबदल में जगह मिल सकती है। यह जगह कैबिनेट मंत्री की होगी या डिप्टी सीएम की, यह देखना दिलचस्प होगा।

Arvind Kumar Sharma
Arvind Kumar Sharma

इधर यूपी में एमएलसी का चुनाव हो रहा है। 12 सीटों के लिए 28 जनवरी को मतदान होगा। नामांकन दाखिल करने की अंतिम तिथि 18 जनवरी है। माना जा रहा है कि एके शर्मा एमएलसी के रुप में अपना नामांकन कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: अजीत सिंह हत्याकांड : राजनीतिक वर्चस्व की लड़ाई में हुई हत्या, चार दिन बाद होनी थी गवाही

यह भी पढ़ें: केरल मंत्रिमंडल का फैसला:एनपीआर, एनआरसी लागू न करने को दी मंजूरी

-Adv-

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप डेलीहंट या शेयरचैट इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More