OP Singh

पीएम मोदी के चैलेंज को डीजीपी ने स्वीकारा, अफसरों ने दिया साथ

आजकल सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा फिटनेस चैलेंज (challenge) दिया जा रहा है। कल ही देश के प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी ने एक वीडियो जारी करके देश के आईपीएस अफसरों को फिटनेस चेलेंज दिया था। उत्तर प्रदेश के डीजीपी ओपी सिंह ने पीएम नरेंद्र मोदी के फिटनेस चैलेंज को स्वीकार कर अपने प्रदेश के सभी आईपीएस अफसरों को इसका संदेश भेजा है। इसके बाद तो सभी आईपीएस अफसर फिटनेस के प्रति और भी ज्यादा जागरूक हो गये हैं और फोटोज, वीडियो को ट्वीटर पर पोस्ट कर रहे हैं।

डीजीपी ने दिया यूपी के अफसरों को चेलेंज

कल डीजीपी ओपी सिंह ने अपने ट्वीट में कहा था कि ‘पीएम नरेंद्र मोदी के फिटनेस चैलेंज को स्वीकार कर लेने के बाद मैं अपने आप में गर्व महसूस कर रहा हूं। इसके साथ ही इस चैलेंज को स्वीकार कर मैं प्रदेश के सभी आईपीएस अधिकारिओं को भी भेज रहा हूं। जिससे सभी अधिकारी देश को फिट बनाने के लिए अपना अपना योगदान देने का प्रयास कर सकें’।

Also Read : यूपी पुलिस भर्ती : ओवर एज हो चुके युवाओं को मौका, 30 हजार वैकेंसी जल्द

इन लोगों ने स्वीकार किया फिटनेस चेलेंज

इस ट्वीट के बाद तो जैसे फिटनेस चेलेंज का दौर शुरू हो गया। जिसके बाद आगरा के एसएसपी अमित पाठक ने अपने ट्वीटर पेज पर चेलेंज को स्वीकार करते हुए फोटोज पोस्ट की।

उन्होंने चेलेंज स्वीकार करने के बाद इसे यूपी पुलिस, यूपी एसटीएफ और आईपीएस एसोसिएशन को टैग किया है।

इसके बाद रामपुर पुलिस के ट्वीटर पेज पर एक पोस्ट डाला गया है, जिसमें एसपी विपिन टाडा ने साइकिल चलाकर प्रधानमंत्री के चेलेंज को स्वीकार किया।

वहीँ बरेली के आईपीएस प्रेम प्रकाश ने भी एक ट्वीट किया, जिसमें लिखा है कि ‘चेलेंज एक्सेप्ट किया गया आईपीएस अफसरों के तरीके से।

अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)