Devid warner's

Photos : डेविड वॉर्नर से ज्यादा विवादों में रहती हैं उनकी सुपरमॉडल बीवी कैंडिस

बॉल टेंपरिंग में दोषी पाए गए ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वॉर्नर पर एक साल का अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से बैन लगाया गया है। साथ ही वॉर्नर की इस सीजन आईपीएल से भी छुट्टी हो गई है। लेकिन क्या आप जानते हैं डेविड वार्नर से भी ज्यादा चर्चा में उनकी पत्नी कैंडिस फैलजन रहती हैं। डेविड वॉर्नर की वाइफ कैंडिस एक सुपर मॉडल रही हैं। उनकी खूबसूरती का पूरा ऑस्ट्रेलिया दीवाना है।

कई सिलेब्रिटीज से रहे हैं कैंडिस के रिलेशन

साल 2015 में डेविड वार्नर ने सुपर मॉडल कैंडिस फैलजन से शादी की थी। 2015 में जब डेविड ने कैंडिस से शादी की तब तक कैंडिस उनके बेटी ईवी की मां बन चुकी थी।

शादी के बाद इनके घर दूसरी बेटी इंडी ने जन्म लिया। शादी के पहले सुपरमॉडल और सर्फर लाइफ सेवर रहीं कैंडिस के कई स्पोर्ट्स स्टार्स और सिलेब्रिटीज से रिलेशन रहे हैं।

Also Read : ऐसा था, कोठारी का फर्श से अर्श तक का सफर

जर्मन फुटबॉलर ब्रैट अनास्टा, ऑस्ट्रेलियन रग्बी प्लेयर मैट हैनजैक, ऑस्ट्रेलियन फुटबॉलर डेविड कार्नी, मार्कस बेगडेटिस और मैट पूल को कैंडिस डेट कर चुकी हैं।

कैंडिस सबसे अधिक चर्चा में उस समय आई जब उनकी और रग्बी खिलाड़ी सोन बिल विलियम्स के साथ एक टॉयलेट में सेक्शुअल एक्ट की बातें सामने आई थीं।

Also Read : कड़ी सुरक्षा के बीच 6 साल बाद PAK लौटीं मलाला

कैंडिस की जिंदगी में 2007 की यह घटना एक काले धब्बे की तरह है, जिसे वह भुलाना चाहती है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार साल 2007 में सिडनी के होटल के टॉयलेट में सोनी बिल विलियम्स के साथ संबंध बनाते हुए उनकी एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसके बाद वे सुर्खियों में आ गई थी।

बेटी के साथ आ चुकी हैं इंडिया

शादी के बाद कैंडिस डेविड वॉर्नर के हर विदेश टूर में उनकी साथ होती हैं। इसी साल पहले टूर पर आई ऑस्ट्रेलियाई टीम में वॉर्नर कैंडिस के साथ इंडिया पहुंची थीं। यहां उनके साथ उनकी बेटी भी थी। कैंडिस आईपीएल सीजन में भी वॉर्नर के साथ रहीं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)