Video: महिला के सामने थाने में अश्लील हरकतें कर रहा था SHO, SP ने उठाया ये कदम

0 3,742

हमेशा अपनी करतूतों की वजह से सुर्खियों में रहने वाली यूपी पुलिस का एक और शर्मनाक कारनामा सामने आया है। उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एसएचओ साहब को थाने के अंदर महिला शिकायतकर्ता के सामने अश्‍लील हरकत करते पकड़ा गया। एसएचओ के दुर्व्यवहार से तंग आकर महिला ने घटना का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया और फिर उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। इंस्पेक्टर का वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो गया है।

अश्‍लील हरकत करते हुए एसएचओ का वीडियो वायरल

दरअसल, भटनी पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस ऑफिसर (SHO) भीष्म पाल सिंह को पुलिस स्टेशन में एक महिला शिकायतकर्ता के सामने हस्तमैथुन करते हुए देखा गया। बुधवार सुबह एसपी ने एसएचओ पर 25 हजार का इनाम घोषित करते हुए पुलिस टीमों को उन्‍हें जल्‍द से जल्‍द गिरफ्तार करने का आदेश दिया। एसपी देवरिया ने कहा है, “उनके खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज की गई है और उन्हें निलंबित कर दिया गया है, कार्रवाई की जा रही है।”

महिला के सामने अपने निजी अंगों को छू रहा था एसएचओ

वहीं वीडियो वायरल होने के बाद से क्षेत्र में विवाद पैदा हो गया है और स्थानीय लोगों ने अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई का आह्वान किया है। महिला ने आरोप लगाया है कि जब वह शिकायत दर्ज करने के लिए अपने चैंबर में ले गया तो अधिकारी उसके सामने अपने निजी अंगों को छू रहा था। यह पहली बार नहीं है, जब थाने में महिला के साथ एसएचओ ने दुर्व्यवहार किया हो, महिला के साथ लगातार अश्लील हरकतें की जा रही थीं।

एसपी ने 25 हजार का इनाम किया घोषित

महिला ने बताया कि, मैंने पहले 2-3 बार उसके दुर्व्यवहार को नज़रअंदाज़ किया, लेकिन इस बार उसके साथ उसकी बेटी थी, जिसने एसएचओ की अश्लील हरकतों से तंग आकर एक छिपे हुए कैमरे से वीडियो शूट कर लिया। वीडियो वायरल होने के बाद अधिकारी को निलंबित कर दिया गया है।

वहीं लोगों का कहना है कि क्षेत्र में उनके स्थानांतरण के दो दिनों के बाद एसएचओ को पहले सलेमपुर कोतवाली पुलिस स्टेशन से निलंबित किया गया था।

यह भी पढ़ें : गृह विभाग ने कई आईपीएस अफसरों का किया तबादला, देखें पूरी लिस्ट…

यह भी पढ़ें : जज्बे को सलाम: गर्भवती होते हुए भी ये दो महिला IPS कर रही हैं ड्यूटी, बढ़ा रही है महकमे का मान

यह भी पढ़ें :  ड्यूटी के दौरान दो पुलिसकर्मियों की गोली मारकर हत्या, मचा हड़कंप

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप हेलो एप्पडेलीहंट या शेयरचैट इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More