दिल्ली : सड़क पर महिला SI की हत्या के बाद दारोगा ने की आत्महत्या

0 3

शुक्रवार की रात दिल्ली पुलिस के दो युवा सब-इंस्पेक्टरों की मौत हो गई। एक सब-इंस्पेक्टर ने सड़क पर जा रही महिला साथी दारोगा की गोली मारकर हत्या कर दी। महिला साथी की हत्या करने वाले दारोगा का शव भी इसके कुछ ही घंटों बाद हरियाणा के सोनीपत इलाके में कार में मिल गया। घटना में पहली नजर में पुलिस ने प्रेम-प्रसंग के मामले का संदेह जताया है।

पहले से थे दोनों में संबंध-

रोहिणी जिले के एडिशनल पुलिस कमिश्नर (एसीपी) एस.डी. मिश्रा के मुताबिक, जांच में पता चला कि हत्यारोपी दारोगा काफी समय से महिला सब-इंस्पेक्टर का पीछा कर रहा था। महिला सब-इंस्पेक्टर का नाम प्रीति राठी है।

पुलिस के मुताबिक, प्रीती राठी और उसे मारने वाले दारोगा दीपांशु राठी के बीच काफी पहले संबंध थे। जो बाद में खत्म हो गए। संबंध खत्म होने के बाद भी दीपांशु राठी प्रीती राठी का पीछा कर रहा था। जबकि महिला दारोगा उसकी बात मानने को राजी नहीं थी।

उन्होंने बताया, ‘हत्यारोपी दारोगा दीपांशु राठी ने महिला साथी दारोगा प्रीती राठी को शुक्रवार की रात रोहिणी इलाके में तब गोली मारी जब वो मेट्रो ट्रेन से उतकर पैदल ही पास ही स्थित अपने किराए के मकान की ओर जा रही थी।’

मोबाइल से मिली आरोपी की लोकेशन-

एस.डी. मिश्रा के मुताबिक, प्रीती राठी के हत्यारे की तलाश में हमारी टीमें (दिल्ली पुलिस) उसकी मोबाइल लोकेशन के सहारे जब मुरथल सोनीपत पहुंची तो वहां कार में दीपांशु राठी का भी गोली लगा शव मिल गया।

फिलहाल दोनों ही मामलों की तफ्तीश जारी है। दारोगा दीपांशु राठी के शव का पोस्टमार्टम सोनीपत पुलिस और महिला दारोगा प्रीती राठी के शव का पोस्टमॉर्टम दिल्ली पुलिस करा रही है।

यह भी पढ़ें: लखनऊ : सूरज हत्याकांड में आया नया मोड़, मृतक के कमरे से मिला प्रेम-पत्र

यह भी पढ़ें: महोबा : प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में मिली नाबालिग बेटी, पिता ने कर दी हत्या

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More