deepika ranveer

सात जन्मों के लिए एक हुए ‘दीपवीर’

आखिर दीपिका (Deepika ) पादुकोण और रणवीर सिंह की लाइफ में खुशी का वह पल आ ही गया, जिसका लंबे समय से इंतज़ार था। खबर है कि दोनों शादी के बंधन में बंध चुके हैं। कपल ने आज 14 नवंबर को अपनी यह शादी कोंकणी तरीके से रचा ली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी मुहुर्त के हिसाब से सुबह 7 बजे हुई।

deepika ranveer

शादी सिंधी रिवाज से होगी

एएनआई ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है कि बॉलिवुड की पॉप्युलर जोड़ी दीपिका और रणवीर शादी के बंधन में बंध चुके हैं। हालांकि, अब तक इस इवेंट की एक भी तस्वीर मीडिया या सोशल साइट तक नहीं पहुंच पाई है। बता दें कि दीपिका और रणवीर कल 15 नवंबर को भी शादी करेंगे और यह शादी सिंधी रिवाज से होगी, जो रणवीर के घरवालों के तौर-तरीके से जुड़ी होगी।

पिछले काफी समय से रणवीर और दीपिका की शादी लेकर चर्चा काफी तेज है और अब कपल के फैन्स को उनकी शादी की तस्वीरों का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है।रिपोर्ट की मानें तो आज बुधवार को कोंकणी रीति-रिवाजों से होने वाली शादी को लेकर खबर थी कि दीपिका साड़ी और गहने पहनेंगी।

deepika

शादी में पहनने के लिए कांजीवरम की शेरवानी चुनी है

वहीं सिंधी रीति-रिवाज से होने वाली शादी में दीपिका लहंगा पहनेंगी। इस लहंगे का रंग लाल होगा, जिसमें बहुत ही बारीकी से काम किया गया है। दीपिका रीगल जड़ाऊ नेकलेस कैरी करेंगी। वहीं दूल्हे यानी कि रणवीर सिंह की बात करें तो उन्होंने शादी में पहनने के लिए कांजीवरम की शेरवानी चुनी है।

deepika ranveer

इस पर भी बहुत बारीकी से काम किया गया है। रिपोर्ट की मानें तो सिर्फ दूल्हे और दुल्हन ही नहीं, बल्कि परिवार के खास सदस्यों के लिए भी सब्यसाची ने ड्रेस डिजाइन की है। शादी के बाद दीपवीर 21 नवंबर को बेंगलुरु में और 28 नवंबर को मुंबई में रिसेप्शन पार्टी देंगे।

deepika ranveer

खास बात यह है रणवीर और दीपिका अपने रिसेप्शन में गिफ्ट्स नहीं स्वीकार करेंगे। इन दोनों ने अपने रिसेप्शन के इन्विटेशन कार्ड के जरिए अपने मेहमानों से अपील की है कि वे जो भी तोहफे देना चाहते हैं उसे एक संस्था को चैरिटी के लिए डोनेट कर दें।

deepika ranveer

https://www.youtube.com/watch?v=d_ahequ7A6A

गौरतलब है कि दीपवीर की ये जोड़ी एक संस्था से जुड़ी हुई है और वे चाहते हैं कि उन्हें मिलने वाले सभी गिफ्ट्स को चैरिटी के रूप में इस संस्था को डोनेट कर दिया जाए।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)