राशिफल में जानें माता लक्ष्मी को प्रसन्न करने के उपाय, आर्थिक तंगी होगी दूर

0 188
ज्योतिष विद्या के अनुसार, शुक्रवार धन की देवी माता लक्ष्मी का दिन होता है। शुक्रवार को मां लक्ष्मी की विधि-विधान से पूजा करनी चाहिए। ज्योतिषाचार्य के अनुसार, शुक्रवार को माता लक्ष्मी का व्रत रखें और उनकी उपासना करें। मां लक्ष्मी अपने भक्तों पर धनवर्षा करती हैं, इससे आर्थिक तंगी दूर हो जाती है। आज के राशिफल में जानें आपका दिन कैसा रहेगा।
मेष

आज कोई शुभ समाचार मिलने से मन को सुकून मिलेगा। नौकरी पेशा वाले लोगों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा रहेगा। व्यवसायिक कार्यों में अभी ज्यादा निवेश करना उचित नहीं है। सोने-चांदी के कारोबारियों के लिए दिन कमजोर रहेगा। आपके अंदर भावनाओं का आवेग ज्यादा रह सकता है। बाहर जाते समय सतर्क रहें।

वृष

आज आपका दिन खुशियों से भरा रहने वाला है। उचित गुणवत्ता के आधार पर आपको नई डील मिलेगी। आर्थिक मामलों को लेकर परिवार के किसी सदस्य से सलाह मशविरा करेंगे। नौकरी पेशा लोग फाइनेंस से जुड़े कार्यों को बहुत सावधानी से करें। परिवार के किसी बुज़ुर्ग की बात माननी पड़ सकती है। आज आप हर तरह की परिस्थितियों से लड़ने के लिए खुद को तैयार रखेंगे।

मिथुन

आज किसी नए शख्स से मुलाकात हो सकती है। नौकरी करने वालों की आज ऑनलाइन मीटिंग हो सकती है। इनकम बढ़ाने के कुछ अच्छे मौके आपको मिल सकते हैं। जीवन संबंधित हो रही तकलीफों को आसानी से आज आप दूर कर पाएंगे। रिश्तेदारों से पूर्व के मतभेद दूर हो सकते हैं।

कर्क

आज भाग्य आपको कुछ अच्छे मौके देगा। कारोबारियों को अब ऑनलाइन व्यापार पर ज्यादा फोकस करने की जरूरत है। वेब डिजाइनर्स के लिए दिन काफी अच्छा रहेगा। सरकारी नौकरी में हैं तो नियमों और कानूनों का पूरी तरह से पालन करें। घर परिवार में सबको साथ लेकर चलने में ही भलाई है।

सिंह

आज आप अपनी पसंद या मनमर्जी के कामों के लिए उत्सुक होंगे। नई नौकरी से आपको बहुत सफलता मिलेगी। लोगों की मदद से आपकी इनकम बढ़ सकती है। यह समय तनावमुक्त होकर काम करने का है। किसी भी प्रकार की चर्चा करते समय अपनी भावनाओं पर काबू रखने की जरूरत होगी। जीवनसाथी के साथ संबंध मधुर रहेंगे।

कन्या

आज का दिन अच्छा रहने वाला है। आने वाले कुछ दिनों में बड़े काम की योजना बना सकते है। अगर आज आप कोई संपत्ति खरीदने का मन बना रहे हैं तो उसके लिए दिन उत्तम है। आप परिवार की जरूरतों को पूरा करने की दिशा में कोशिश करेंगे।

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More