इन राशि के जातकों का भाग्य देगा पूरा-पूरा साथ, राशिफल में जानिए आपकी किस्मत में क्या

0 164
आज बुधवार का दिन विघ्नहर्ता श्री गणेश का पूजन करने से सभी बिगड़े काम बनने लगते हैं। प्रथम पूज्य गणेश जी को प्रसन्न करने के लिए सच्चे मन से उनका ध्यान करें तो जीवन की सभी बाधाएं दूर होने के साथ सुख शांति आती है। आज गणेश जी को दुर्वा चढ़ाने के साथ उनके 12 नामों का स्मरण करना चाहिए। भगवान को सिंदूर का तिलक लगाकर लड्डू का भोग लगाने का विधान है। लड्डू न हो तो आप घी-गुड़ से भी भोग लगा सकते हैं। आज के राशिफल की बात करें तो कैसा बीतेगा 12 राशियों का दिन बता रहे हैं ज्योतिषाचार्य।
मेष

आज काफी प्रसन्न रहेंगे। आपके सहज ज्ञान में वृद्धि होकर विचारों में मजबूती आएगी। आप वार्तालाप की निपुणता एवं अपनी चालाकी का प्रयोग करते हुए कार्यों को पूरा करेंगे। परिवार के सदस्यों से सुख और सहयोग मिलेगा। बड़ों एवं सज्जन व्यक्तियों का आदर सत्कार करने में अग्रणी रहेंगे।

वृष

आज का दिन शुभ रहेगा। कामकाज में सफलता के साथ लाभ होगा। आज आप प्रशंसा के पात्र होंगे। आज सेहत सामान्य रहनेवाली है। सोच योजनाबद्ध रहनेवाली है इसलिए कामकाज में सफलता मिलेगी। माता-पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। मित्रों के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा। गुस्से को अपने ऊपर पर हावी ना होने दे, फिर दिन अच्छा बीतेगा।

मिथुन

आज चतुराई का प्रयोग करते हुए कार्य करेंगे उसमें सफलता मिलेगी। आप अपनी कार्य योजनाओं को अपनी इच्छानुसार पूरा करेंगे। पारिवारिक सुख अच्छा मिलेगा। घूमने-फिरने के लिए आज घर से बाहर निकलेंगे जिससे आपका भरपूर मनोरंजन होगा। आप कामकाज में अपना पूर्ण सहयोग देंगे। आज मौसम की मार झेलने को मिल सकती है।

कर्क

आज का दिन शिक्षा प्राप्ति के लिए अच्छा है, मेहनत के अनुसार सफलता मिलेगी। दिन की शुरुआत आपके लिए बेहतर होगी। आप जिस काम को हाथ में लेंगे, उसमें सफल होंगे। दूसरों के साथ मिलकर किए काम में भी लाभ प्राप्त होगा।

सिंह

आज परिवार का सुख मिलेगा। मांगलिक कार्य या समारोह में शामिल होंगे। व्यक्ति विशेष से मुलाकात यादगार रहेगी। कामकाज के लिए दिन उत्तम है, मन में उत्साह और जोश दिखेगा। प्रेम संबंधों में सफलता मिलेगी। छात्र पढाई में बेस्ट देंगे। आपके अच्छे लोगों से संपर्क स्थापित होंगे, जो आपको कार्य में सफलता के लिए सहायता और मार्गदर्शन करेंगे।

कन्या

आज व्यापारी वर्ग को विशेष रूप से अच्छे फल प्राप्त होंगे, जिससे धन लाभ के योग बनेंगे। आपके कार्यक्षेत्र में बड़ा बदलाव आ सकता है। परिवार की तरफ से आप बेफिक्र रहेंगे। चतुराई का परिचय देते हुए कार्यों में सफल होंगे। जरुरत से ज्यादा गुस्सा परेशानी बढ़ाएगा। संतान की मदद सुख को बढ़ाएगी। ईश्वर का ध्यान करने से मानसिक शांति मिलेगी।

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More