राशिफल: मिथुन-वृश्चिक वालों को मिलेगा भाग्य का पूरा साथ

0 200
मंगलवार हनुमान जी का शुभ दिन है। आज घर में हनुमान जी का चित्र स्थापित करें। उसके बाद पुष्प अक्षत धूप-दीप, नैवेद्य आदि समर्पित करें। फिर हनुमान चालीसा और सुंदर कांड का पाठ करें। उसके बाद आरती करें और भोग लगाएं। उसके बाद प्रसाद बांटकर खुद भी प्रसाद ग्रहण करें। ऐसी मान्यता है कि लगातार 21 मंगलवार को व्रत रखकर बजरंग बली की पूजा करने से हनुमान जी का विशेष लाभ प्राप्त होता है। हनुमान जी का पूजन करने से जीवन में सभी प्रकार की बाधाएं दूर हो जाती हैं।
आज के भविष्यफल की बात करें तो कैसा बीतेगा 12 राशियों का दिन बता रहे हैं। आइए जानते हैं आज का राशिफल में गुडलक के सभी जरूरी टिप्स।
मेष

आप अपने आत्मविश्वास को फिर से हासिल करेंगे और पूरे समर्पण के साथ काम में जुटेंगे जो सकारात्मक विकास को जन्म देगा। आप एक से अधिक प्रोजेक्ट में शामिल हो सकते हैं और समय की कमी भी महसूस कर सकते हैं। वित्तीय स्थिति में सुधार होना तय है और आपको आय का एक अतिरिक्त स्रोत भी मिल सकता है।

वृष

नए संपर्क और संचार व्यवसाय को एक नविन दिशा प्रदान कर सकते हैं। आज समय की मांग है कि आप अपना ध्यान व्यावहारिक मामलों की ओर मोड़ें और उन उपायों को अपनाएं जो वित्तीय मामलों में आपको दीर्घकालिक सुरक्षा प्रदान कर सकती है। आप अपने लक्ष्यों को वास्तविक जिम्मेदारियों के प्रकाश में स्वीकार करते हुए परिभाषित करेंगें।

मिथुन

आज आपका आत्मविश्वास और साहस चरम पर होगा। राजनीति या सामाजिक कार्यों से जुड़े लोग कई बैठकों में भाग लेंगे। आपको सम्मान मिलेगा और नई जिम्मेदारी मिल सकती है। जटिल समस्याओं का समाधान पाएंगे। वित्त में किए गए प्रयास अच्छे परिणाम देंगे। पुराना भुगतान मिल सकता है। प्रतिद्वंद्वी आपको नुकसान नहीं पहुंचा पाएंगे।

कर्क

यह मिश्रित परिणामों की अवधि होगी। आप अपने कार्यस्थल पर नई कठिनाइयों का सामना कर सकते हैं। यह समय नई रणनीति और दृष्टिकोण अपनाने और केंद्रित रहने का है। सहयोगी और सहकर्मी आपकी बात आसानी से समझ नहीं पाएंगे। व्यक्तिगत संबंध मजबूत होंगे और आप जब चाहें तब अपने साथी का पूरा सहयोग प्राप्त करेंगे।

सिंह

आज का दिन भाग-दौड़ वाला हो सकता है। आप सकारात्मक ऊर्जा से भरपूर होंगे और आपका उत्साह आपको साहस एव बल देगा जिसके फलस्वरूप आप व्यावसायिक स्थितियों को अपने पक्ष में मोड़ पायेंगे। आप अपने साथियों को फायदा पहुंचाने और उनके प्रभावित करने के अवसरों का पूर्ण लाभ उठायेंगे। आय के नए स्त्रोत विकसित हो सकतें हैं।

कन्या

किसी पुरानी बात को लेकर सहयोगियों से बहस हो सकती है अत: सावधानी से काम लेकर विवादों को टालें। निजी जीवन में कुछ परेशानियां रह सकती हैं। बेहतर होगा आप अपने जीवनसाथी की सोच को समझने का प्रयास करें। बात का बतंगड़ न बनाएं। खान पान पर भी संयम रखें। प्रेम संबंधों के सन्दर्भ में आज का दिन अनुकूल है।

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More