राशिफल: जानें शनि की महादशा से बचने के आसान उपाय

0 217

ज्योतिष विद्या के अनुसार, शनिवार शनिदेव का दिन होता है। शनिवार को विधि-विधान से भगवान शनि की उपासना करनी चाहिए। ज्योतिषाचार्य के अनुसार, शनि देव अपने भक्तों के दुख दूर करते हैं। शनि की महादशा, ढैया और साढ़ेसाती से बचने के लिए मूल नक्षत्रयुक्त शनिवार से अगले 7 शनिवार तक व्रत रखें और शनि देव की पूजा करें। आज के राशिफल में जानिए आपका दिन कैसा रहेगा।

मेष

आज आपका भाग्य प्रबल होगा, जिससे काम सुचारू तरीके से होंगे। धन से जुड़ी चीजों में आपको सावधानी बरतनी पड़ेगी। किसी से शादी की बात चल सकती है। लॉटरी और जुआ से नुकसान होगा। पड़ोसियों के साथ अपने संबंध बनाकर रखें।

वृष

आज पूरे दिन शरीर स्वस्थ और मन प्रसन्न रहेगा। कारोबारियों को नई-नई तरकीब सोचने की जरूरत है। नौकरीपेशा लोगों को बहुत सतर्क रहना चाहिए। विद्यार्थियों को आज गुरुजनों का आशीर्वाद मिलेगा।

मिथुन

आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। काम-काज में बढ़ोतरी के आसार हैं। आमदनी बढ़ाने और खर्चों में कटौती करने पर विचार कर सकते हैं। नौकरी पेशा लोगों को अच्छे नतीजे मिलेंगे। कोई रुका हुआ कार्य किसी राजनीतिक व्यक्ति की मदद से हल हो सकता है।

कर्क

आज कार्य क्षमता से ज्यादा काम न करें। छोटे कारोबारियों को अच्छा लाभ होगा। उधार संबंधी किसी भी प्रकार के लेन-देन से दूर रहें। बुजुर्गों की जरूरतें पूरी करने की कोशिश करेंगे। किसी भी प्रकार की अफवाहों से दूर रहें। विवाह संबंधित बातें आप की अपेक्षा के अनुसार आगे बढ़ेंगी।

सिंह

आज आपको थोड़ी सी मेहनत से बड़ा मुनाफा मिल सकता है। प्रॉपर्टी के मामलों के लिए समय अच्छा कहा जा सकता है। सटीक तर्क से आप आज किसी को भी अपनी बात से सहमत कर सकते हैं। किसी बात पर ज्यादा अड़ जाना या जिद करना उचित नहीं है।

कन्या

आज आपको नया काम या जिम्मेदारी मिल सकती है। कारोबार में आ रहे उतार-चढ़ाव को दूर करने के लिए आपको अपने पिता की सलाह की जरूरत है। आपको अपना रुका हुआ धन कहीं से मिल सकता है। इच्छित नौकरी मिलने का योग है।

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More