राशिफल: आज सिर्फ ये करने से दूर हो जाएगी दरिद्रता

0 833

ज्योतिष विद्या के अनुसार, गुरुवार भगवान विष्णु का दिन होता है। गुरुवार को विष्णु जी की विधि-विधान से पूजा करनी चाहिए। ज्योतिषाचार्य के अनुसार, भगवान विष्णु अपने भक्तों की दरिद्रता दूर करते हैं और सुख-समृद्धि देते हैं। भगवान विष्णु को प्रसन्न करने के लिए केले के पेड़ पर चने की दाल, गुड़ और जल चढ़ाएं। इसके अलावा सत्यनारायण भगवान की कथा सुनें और व्रत रखें। आज के राशिफल में जानें आपका दिन कैसा रहेगा।

मेष

आज सहयोगियों के सामने आपकी प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी होगी। व्यावसायिक रूप से चीजें चलती रहेंगी और आपकी अच्छी प्रगति होगी। आपकी आमदनी बढ़ेगी और आर्थिक लाभ के नए रास्ते भी खुलेंगे। भाई-बहनों और बड़ों के साथ संबंध सौहार्दपूर्ण और प्रेम वाले रहेंगे। परिवार के सदस्यों के साथ छोटी यात्राओं या भ्रमण की योजना बन सकती है।

वृष

आज बिजनेस में कुछ परेशानियां आ सकती हैं। लेकिन आमदनी में बढ़ोतरी संभव है। वैवाहिक जीवन सुखद और अनुकूल रहेगा। पारिवारिक जीवन सुखद रहेगा। संतान या प्रेम संबंध को लेकर चली आ रही समस्या दूर होगी। माता-पिता और गुरुजनों से संबंध मधुर रहेंगे। आपका दिमाग धार्मिक कार्यों में लगेगा।

मिथुन

ऑफिस में आखिरी समय में लिए गए फैसले आपकी कार्यशैली में बदलाव ला सकते हैं। आज आप कोई बहुप्रतीक्षित सफलता हासिल करेंगे। आज आप जिम्मेदारियों से घिरे रह सकतें हैं। अच्छे स्वास्थ्य के लिए तनाव मुक्त रहने की कोशिश करें। आज आपको परिवार और बिजनेस में संतुलन बनाने की जरूरत पड़ सकती है।

कर्क

इस महीने आपको भाग्य के साथ शानदार परिणाम मिलेंगे। आप प्रभावशाली लोगों से संपर्क स्थापित करेंगे। आप एक नई साझेदारी में प्रवेश कर सकते हैं और अपने लाभ को बढ़ा सकते हैं। अगर आप काम के लिए विदेश जाना चाहते हैं तो अपने प्रयासों को आगे बढ़ाएं।

सिंह

बिजनेस के क्षेत्र में अपने आपको साबित करने के लिए आज आपको कड़ी मेहनत करने की जरूरत होगी। वरिष्ठों को खुश करना थोड़ा मुश्किल हो सकता है। इस अवधि के दौरान कड़ी मेहनत और विनम्र स्वाभाव ही सफलता की कुंजी है। सुनिश्चित करें कि कोई आपका विरोध न कर पाए, नहीं तो कठिन फैसले आपकी प्रगति को रोक सकते हैं।

कन्या

प्रेम संबंधों के लिए यह समय उपयुक्त नहीं है। भावनाओं में न बहें और किसी पर इतना भी भरोसा न करें कि वह आगे चलकर आपके लिए मुसीबत बन जाए। समय कमजोर चल रहा है। धैर्य और संयम के साथ अपने कार्यों में निरंतरता बनाए रखें। नए और बड़े निवेश से बचें। वैवाहिक जीवन में कुछ परेशानियां खड़ी हो सकती हैं। स्वविवेक से काम लें और क्रोध में आकर संबंधों को खराब न करें।

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More