ड्यूटी के दौरान दो पुलिसकर्मियों की गोली मारकर हत्या, मचा हड़कंप

0 2,966

समाज की सुरक्षा का दायित्व निभाने वाले दो पुलिसकर्मियों की ड्यूटी के दौरान हत्या कर दी गई। सोमवार देर रात गश्त पर निकले दो पुलिसकर्मियों को बदमाशों ने गोली मारी। वारदात की जानकारी होते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। बदमाशों ने चौकी से थोड़ी ही दूर बंद हरियाली सेंटर के निकट वारदात को अंजाम दिया। मंगलवार सुबह घटना का पता लगते ही एएसपी उदय सिंह मीणा सहित कई पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। बदमाशों का पता लगाने के लिए पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

गश्त के दौरान पुलिसकर्मियों की हत्या

बताया जा रहा है कि बुटाना चौकी में तैनात एसपीओ कप्तान और हवलदार रविंद्र सोमवार रात को करीब 12 बजे गश्त के लिए चौकी से निकले थे। इस दौरान अज्ञात बदमाशों ने दोनों पुलिस कर्मचारियों की चौकी से करीब 500 मीटर दूर बंद हरियाली सेंटर के करीब गोली मारकर हत्या कर दी।

सड़क किनारे मिले दोनों पुलिसकर्मियों के शव

मंलगवार सुबह दोनों पुलिसकर्मियों के शव सड़क किनारे पड़े मिले। सूचना मिलते ही एएसपी उदय सिंह मीणा, बरोदा थाना के एसएचओ सहित विभिन्न थानों व क्राइम इंवेस्टिगेशन एजेंसी के पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। अधिकारी घटना को लेकर विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रखते हुए जांच कर रहे हैं।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

बता दें कि घटना हरियाणा के सोनीपत जिले की है, जहां बरोदा थाना के अंतर्गत गांव बुटाना में पुलिस चौकी में तैनात दो पुलिसकर्मियों की गोली मार कर हत्या कर दी। बदमाशों ने वारदात को चौकी से थोड़ी ही दूर बंद हरियाली सेंटर के निकट अंजाम दिया। पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हत्या किसने की अभी इसका पता नहीं चल पाया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें : एक बार फिर हुआ IPS अफसरों का हुआ तबादला, देखें पूरी लिस्ट…

यह भी पढ़ें :  जज्बे को सलाम: गर्भवती होते हुए भी ये दो महिला IPS कर रही हैं ड्यूटी, बढ़ा रही है महकमे का मान

यह भी पढ़ें : हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुए लखनऊ पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय, महकमे में खुशी की लहर

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप हेलो एप्पडेलीहंट या शेयरचैट इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More