दुल्हन के सिरफिरे आशिक ने दूल्हे की कैंची से गोदकर की हत्या

शादी की खुशियां उस वक्त मातम में बदल गईं जब एकतरफा प्यार में दुल्हन के सिरफिरे आशिक ने दूल्हे की हत्या कर दी। आशिक ने दूल्हे को कैंची से गोदकर मौत के घाट उतार दिया। यह दृश्य जब लोगों के सामने आया तो सभी के होश उड़ गए।

मामला कुमारगंज थाना अंतर्गत तिंदौली गांव का है। यहां इनायतनगर थाना क्षेत्र के महुलहरा गांव निवासी सुरेंद्र की बारात तिंदौली गांव आई थी। बारात की आवभगत के बीच शादी की रस्में पूरी की जा रही थी। देर रात लावा मांगने की रस्म निभाने की व्यवस्था की जा रही थी कि तभी मंडप के पास बैठै दूल्हे सुरेंद्र को लघुशंका लगी।

खेत में किया ताबड़तोड़ हमला-

दूल्हा अपने दोस्तों के साथ पास के ​खेत में गया। वहां पहले से ही दुल्हन का आशिक कामाख्या उर्फ लड्डू अपने साथी पिंटू और संदीप उर्फ बिट्टू के साथ मौजूद था। मौके पर सुरेंद्र के साथ मौजूद युवक ने हमलावरों को रोकने की कोशिश की तो उस पर भी हमला कर दिया। आशिक ने सुरेंद्र पर ताबड़तोड़ हमला किया और मरणासन्न कर दोनों आरोपी भाग निकले।

शोर सुनकर बाराती-घराती मौके पर पहुंचे और दूल्हे को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खंडासा लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने सुरेंद्र को मृत घोषिक कर दिया। पुलिस ने ताबड़तोड़ दबिश देकर मुख्य आरोपी सहित दो लोगों को गिरफ्तार ​कर लिया है। तीसरे आरोपी की तलाश जारी है।

पुलिस ने बताया कि मुख्य आरोपी लड्डू विवाहित है। वह युवती से प्रेम करता था। युवती ने उसका प्रस्ताव ठुकरा दिया था। युवती की शादी तय हो जाने के बाद से वह खिन्न चल रहा था।

यह भी पढ़ें: हथियार दिखा कर छीना ATM कार्ड, निकाले रुपये

यह भी पढ़ें: ससुराल जा रही दुल्हन हुई किडनैप, मचा हडकंप

 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)