ashish pandey

दिल्‍ली हयात होटल मामला: ‘पिस्तौल पांडे’ को 14 दिन की न्यायिक हिरासत

पांच सितारा होटल हयात रीजेंसी में पिस्टल लहराकर गुंडागर्दी करने वाले बसपा के पूर्व सांसद राकेश पांडेय के बेटे आशीष पांडेय की आज पटियाला हाउस कोर्ट में पेशी हुई। अदालत ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

यहां यह जानना दिलचस्प होगा कि आशीष पांडेय ने अदालत में कोई जमानत याचिका नहीं  दायर की थी। यही वजह है कि सुनवाई के बाद अदालत ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

पिस्तौल के साथ एक कपल को धमकाने का वीडियो वायरल

बता दें कि हयात होटल के बाहर 14 अक्तूबर की रात में पिस्तौल के साथ एक कपल को धमकाने का वीडियो वायरल होने के बाद यूपी के बसपा पूर्व सांसद राकेश पांडेय के बेटे आशीष पांडेय का नाम सोशल मीडिया पर छा गया। घटना के बाद अंडरग्राउंड हो जाने पर जब आशीष के खिलाफ देशभर में लुकआउट नोटिस जारी हो गया तो आशीष ने अपनी सफाई में एक वीडियो बनाकर दोस्तों को भेजा जो बाद में सोशल मीडिया पर आया।

Also Read : अभिजीत हत्याकांड: मां बोली- पति ने कराई मेरे बेटे को मारने की साजिश

आशीष पांडेय ने बीते गुरुवार सुबह पटियाला हाउस कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया था। कोर्ट ने पांडेय को एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा था। शुक्रवार को फिर उसकी पेशी हुई जहां उसे रिमांड पर भेज दिया गया और आज उसे अदालत ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। साभार

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)