कोरोना पीड़ित जमातियों की बनारस में ‘दस्तक’, सामने आए 3 मरीज 

कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। तब्लीगी जमात के 2 लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है

0 940

कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। तब्लीगी जमात के 2 लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। इसके साथ एक अन्य शख्स भी कोरोना पीड़ित बताया गया है। फिलहाल बनारस में कोरोना पीड़ित मरीजों की संख्या 5 तक पहुंच गई है।

निजामुद्दीन मरकज से पहुंचे थे पीड़ित-

दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज से आये हुए कुल 23 जमातियों का पिछले दिनों कोरोना परीक्षण किया गया था। शुक्रवार को इनमें से 15 लोगों की रिपोर्ट आई। इसमें से 13 लोगों में कोरोना वायरस नहीं मिले जबकि 2 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। जिलाधिकारी कौशलराज शर्मा के अनुसार जिन दो लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, उसमें एक बनारस के दशाश्वमेध इलाके का रहने वाला है, जबकि दूसरा कर्नाटक का निवासी है। दोनों तब्लीगी जमात से जुड़े हैं और पिछले दिनों निजामुद्दीन मरकज में हुए कार्यक्रम में शामिल होने के बाद बनारस पहुंचे थे। वहीं कोरोना पॉजिटीव तीसरा शख्स लोहता इलाके का निवासी है और मुरादाबाद के एक मदरसे में पढ़ाई करता है।

8 जमातियों की रिपोर्ट का इंतजार-

फिलहाल प्रशासन को अभी 8 जमातियों की रिपोर्ट का इंतजार है। शहर में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या में इजाफा होने के बाद लोग दहशत में हैं। लोग एक दूसरे को लॉकडाउन का कड़ाई से पालन करने की हिदायत दे रहे हैं और घरों से बाहर ना निकलने की अपील कर रहे हैं। वाराणसी और आसपास के जिलों में पिछले 48 घंटे के दौरान कोरोना पॉजिटिव जमातियों की संख्या में तेजी से इजाफा हुआ है। अभी तक ग़ाज़ीपुर एक, आज़मगढ़ में 3, जौनपुर में 2 और वाराणसी में 2 जमातियों में कोरोना वायरस होने की पुष्टि के बाद हड़कम्प की स्थिति देखने को मिल रही है।

यह भी पढ़ें: वाराणसी : COVID-19 से बचने का फिल्मी इलाज, ‘ओ कोरोना कल आना’

यह भी पढ़ें: कोरोना टेंशन के बीच वाराणसी से आई GOOD NEWS !

 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More