Constables get Attack by mischief in varanasi during Patrolling

गस्त के दौरान सिपाहियों पर जानलेवा हमला, पड़ताल के बाद एक गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में सिपाहियों पर हमले का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक गस्त पर निकले यूपी पुलिस के सिपाहियों के ऊपर रिंगरोड पर हमला हो गया। जिसके बाद हमलावर मौके से फरार हो गये। हालाँकि पुलिस ने हमलावरों की बाइक कब्जे में ले ली और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी।

सिपाही सुजीत कुमार राय के बायें कान पर धारदार वस्तु से हमला

मामला वारणसी के कैंट थाने की लालपुर चौकी का है, जहां तैनात सिपाही सुजीत कुमार राय के बायें कान पर किसी धारदार वस्तु से हमला किया गया। कांस्टेबल प्रमोद कुमार ने हमला हमलावर का पीछा भी किया लेकिन आरोपी फरार हो गए।

पुलिस ने बाईक को लिया कब्जे मे:

पुलिस ने हमलावरों की बाइक कब्जे में कर ली और इस आधार पर की गयी पड़ताल में घटना में शामिल एक आरोपी को गिरफ्तार कर भी कर लिया। पकड़ा गया हमलावर श्याम बहादुर लक्ष्मणपुर शिवपुर का निवासी है जो पेशे से पान विक्रेता है।

यह भी पढ़ें: भारत के रक्षा विशेषज्ञ का दावा, मौत से पहले पाक सेना के संरक्षण में था हमजा

उसने बताया कि देर रात लालपुर क्षेत्र में वह अपने साथी संग शराब पी रहा था।गश्त पर निकले पुलिस कर्मी द्वारा टोकने पर हमला कर दिया । दारोगा आनन्द कुमार चौरसिया और दारोगा राहुल रंजन ने भाग रहे हमलावर को पकड़ लिया। इस दौरान दूसरा मौके से फ़रार हो गया, जिसकी धरपकड़ के लिए पुलिस संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)