women constable

गोद में मासूम को लेकर डीजीपी से गुहार लगा रही महिला कांस्टेबल

अपने बच्चे के इलाज के लिए गृह जनपद में तैनाती की मांग को लेकर शनिवार को एक महिला सिपाही (constable) ने डीजीपी  ओपी सिंह का दरवाजा खटखटाया है। वर्तमान समय में यह महिला सिपाही राजधानी लखनऊ के गोमती नगर थाने में तैनात है और वह अपने गृह जनपद अमरोहा या मुरादाबाद जिले में तैनाती चाह रही है। इस महिला सिपाही का कहना है कि उसके सात माह के बच्चे के दिल में छेद है।

पत्रकारों से रोया अपना दुखड़ा

मिली जानकारी के अनुसार, मुनेश नाम की यह महिला सिपाही वर्तमान समय में राजधानी लखनऊ के गोमतीनगर थाने में तैनात है। इस महिला सिपाही ने शनिवार को अपने गृह जनपद अमरोहा या मुरादाबाद में तैनाती की मांग को लेकर डीजीपी मुख्यालय पर गुहार लगाई।

Also Read :  देखे, मानुषी छिल्लर की दिलकश फोटोज

महिला सिपाही ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि उसके मासूम बच्चे के दिल में छेद है और वह अकसर बीमार रहता है। बच्चे का इलाज चल रह है। महिला सिपाही का कहना है कि ऐसे में उसे घर से बाहर लखनऊ में बच्चे के साथ अकेले रहना काफी मुश्किल होता जा रहा है।

उसने बताया कि जब वह अपनी ड्यूटी पर आती है, उस दौरान घर में बच्चे की देखभाल करने वाला भी नहीं होता है। उसे अपने बच्चे को पड़ोसियों की देखरेख में छोडक़र आना पड़ता है। महिला सिपाही अपने गृह जिले में अपना तबादला करवाने की लिए डीजीपी मुख्यालय के चक्कर लगा रही है ।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)