तो क्या अपराध धोने के लिए BJP में शामिल हुए कांग्रेस नेता टॉम वडक्कन!

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2019) से पहले कांग्रेस को उनके एक वरिष्ठ नेता ने बड़ा झटका दिया है। बता दें कि सोनिया गांधी के बेहद करीबी माने जाने वाले और केरल में पार्टी के प्रवक्ता रहे टॉम वडक्कन (Tom Vadakkan) कांग्रेस छोड़ कर बीजेपी में शामिल हो गए। उन्होंने कहा कि उनके पास कोई रास्ता नहीं था। उन्होंने पुलवामा हमले के बाद सेना को लेकर कांग्रेस के स्टैंड पर नराजगी जताई, वहीं पार्टी में वंशवाद के चलते कांग्रेस छोड़ने का निर्णय लिया। 

कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए कांग्रेस वरिष्ठ नेता टॉम वडक्कन

उनके पार्टी छोड़ने को लेकर कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने संवाददाताओं से कहा, ‘उन्हें हमारी शुभकामनाएं। उनके जाने का दुख है। आशा है कि वहां उनकी आकांक्षाएं पूरी होंगी।’

वहीं इसी के साथ सोशल मीडिया पर उनका एक माह पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है, जिसके जरिए उन्हें अब ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल तीन फरवरी को उन्होंने एक ट्वीट के जवाब में कहा था- एक बार जब आप भाजपा में शामिल हो जाते हैं तो आपके सारे अपराध साफ हो जाते हैं। अब संयोग देखिए, एक महीने बाद वह खुद बीजेपी में शामिल हो गए हैं।

ये भी पढ़ें: मुरादाबाद लोकसभा सीट: मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र को भेद पायेंगे राज बब्बर?

किया था ये कथित ट्वीट:

दरअसल, शारदा चिटफंड घोटाले में शामिल रहे तृणमूल कांग्रेस के मुकुल रॉय के भाजपा में होने को लेकर किसी ने कोई ट्वीट किया था, जिसके जवाब में टॉम वडक्कन ने ट्वीट करते हुए कहा था, एक बार जब आप भाजपा में शामिल हो जाते हैं तो आपके सारे अपराध साफ हो जाते हैं। अब लोग उनके इस कथित पुराने ट्वीट को वायरल कर रहे हैं।

हालांकि यह ट्विटर हैंडल वेरीफाइड नहीं है। मगर इसे टॉम वडक्कन का बताया जाता है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं)