rajbabbar

योगी और मोदी की बांउसर है यूपी पुलिस : राजबब्बर

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर ने यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं का समर्थन करते हुए राजधानी लखनऊ के जीपीओं पर प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा। आपको बता दे कि कल यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता किसानों की समस्याओं को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे।

इस दौरान पुलिस ने कार्यकर्ताओं पर बर्बरता पूर्वक लाठियां बरसाई। इस लाठीचार्ज में कई कार्यकर्ता गंभीर रुप से घायल हुए थे। यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की बर्बरता पूर्वक पिटाई के विरोध में राज बब्बर ने शांतिपूर्वक प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि हम महात्मा गांधी के दिखाए मार्ग पर चलते हुए आज अहिंसावादी तरीके से प्रदर्शन कर रहे है।

लाठीचार्ज के दौरान कोई एसडीएम औऱ एडीएम मौजूद नही था। जबकि नियम के अनुसार एडीएम और डीएम का आदेश होना जरूरी है। जबकि जब पुलिस ने लाठीचार्ज किया उस समय कोई मजिस्ट्रेट और एसडीएम या डीएम मौजूद नही थे।

Also Read :  ऐसे कहेंगे अतिथि देवो भव:?, एयरपोर्ट पर NRI महिला से बदसुलूकी

बब्बर ने कहा कि प्रधानमंत्री ने मुंबई में एक बड़े नेता के खिलाफ जिस तरह के शब्दों का इस्तेमाल किया उसके मद्देनजर ऐसा लगता है कि ‘‘हिटलर के वंशजों’’ ने हमारे देश में जन्म ले लिया है, जिन्हें केंद्र और उत्तर प्रदेश में देखा जा सकता है।

लाठीचार्ज में कई कार्यकर्ता घायल

एक सवाल पर बब्बर ने कहा कि देश में अपराध काल लागू है जिसे खाकी वर्दी की आड़ में आकार दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि हर कांग्रेस कार्यकर्ता इस मुद्दे को उठाएगा ताकि देश को इस अपराध काल से मुक्ति मिल सके। युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष केशवचंद्र यादव ने इस मौके पर कहा कि पुलिस लाठीचार्ज में कम से कम 40 पार्टी कार्यकर्ता गंभीर रूप से घायल हुए हैं। पुलिस ने लाठीचार्ज के दौरान निहायत आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल भी किया। यादव ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता राष्ट्रव्यापी भारत बचाओ जन आंदोलन के तहत कार्यक्रम आयोजित कर रहे थे और उन पर पुलिस ने बर्बर लाठीचार्ज किया।

योगी और मोदी के बांउसर है यूपी पुलिस

खाकी वर्दी पहन कर योगी और मोदी के बाउंसरों ने कार्यकर्ताओं पर लाठियां बरसाई। यूपी में लोगों ने जनता की सुरक्षा के लिए पुलिस में भर्ती कराया था।अपने खेत जमीन और घर बेच कर पुलिस में भर्ती कराया है। खाकी वर्दी पहने योगी के बाउंसरों ने लोकतंत्र के प्रहरी नेताओं पर बर्बरता पूर्वक लाठियां बरसाई । उन्होंने कहा कि कल के दर्दनाक और बर्बरता पूर्वक लाठीचार्ज कराए जाने के खिलाफ हम प्रदर्शन कर रहे है। हमने शांति पूर्वक ढंग से प्रदर्शन करके सरकार औऱ प्रशसान तक अपनी बात पहुंचाने का प्रयास किया है। पुलिस में मोदी और योगी के (सरकारी बाउंसर) की फौज इकट्ठा की गई है। हम उन सरकारी बांउसरों से लड़ने नही आये है। बल्कि सरकार और प्रशासन तक अपनी बात पहुंचाने आये है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)