Congress leader gets threatened

कांग्रेस मंत्री को बीजेपी की इस महिला नेता ने दी टुकड़े-टुकड़े करने की धमकी

कर्नाटक में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की एक महिला नेता ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने कांग्रेस के मंत्री को खुले आम धमकी दी है। कहा, “मैं तुम्हारे टुकड़े-टुकड़े कर दूंगी। मैं जेल जाने से नहीं डरती हूं।” धमकी देती महिला नेता का वीडियो टेप भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर इस वक्त तेजी से वायरल हो रहा है।

अल्पसंख्यक का दर्ज देने की वकालत कर रही है

महिला की ओर से यह बयान तब आया है, जब कांग्रेस यहां पर लिंगायत समुदाय को अल्पसंख्यक का दर्ज देने की वकालत कर रही है। आपको बता दें कि कर्नाटक में 12 मई को विधानसभा चुनाव होंगे, जबकि इसका परिणाम 15 को जारी किया जाएगा। राज्य की 224 सदस्यीय विधानसभा के लिए पिछली बार की तरह इस बार भी एक चरण में चुनाव होंगे। 17 अप्रैल को चुनावों की अधिसूचना जारी होगी, जबकि नामांकन पत्र दाखिल करने की अंतिम तारीख 24 अप्रैल है।

Also Read :  आंध्र में रामनवमी उत्सव में हादसा, बाल बाल बचे CM चंद्रबाबू नायडू

ताजा वीडियो में भाजपा की महिला नेता दिव्या हगारगी नजर आ रही हैं। वह किसी सभा को संबोधित कर रही थीं। कांग्रेस के नेता एम.बी पाटिल को उन्होंने इसी दौरान धमकी दी। कहा, “अगर तुम्हारें अंदर हिम्मत है तो वीरशैव महासभा में आओ। तुमने हमारे धर्म में आकर हस्तक्षेप किया है। हमें किसी पुरुष की जरूरत नहीं है। हम महिलाएं ही तुम्हें जवाब देने के लिए काफी हैं। अगर हमें तलवार दे दी जाए तो मैं तुम्हारे टुकड़े-टुकड़े कर दूंगी। यहां तक कि मैं जेल जाने से भी नहीं डरती हूं।

”मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, विवादित बयान देने को लेकर महिला नेता के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी गई है। वहीं, एम.बी पाटिल ने इस बारे में अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।गौरतलब है कि कांग्रेस यहां पर लिंगायत समुदाय को अल्पसंख्यक का दर्जा दिलाना चाहती है। 25 तारीख को इस संबंध में विजयापुर में एक सम्मलेन भी हुआ था। वीरशैव ने पार्टी के इसी फैसला का पुरजोर विरोध किया था। वीरशैव का आरोप है कि कांग्रेस ऐसा कर हिंदू वोटों का बंटवारा करना चाहती है।

जनसत्ता

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)