CM योगी ने किया ‘भारत के मन की बात, मोदी के साथ’ कार्यक्रम का शुभारंभ

भारतीय जनता पार्टी के ‘भारत के मन की बात, मोदी के साथ’ कार्यक्रम में आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर जोरदार हमला करने के साथ ही पीएम नरेंद्र मोदी के हर काम को जमकर सराहा है। कार्यक्रम का शुभारंभ सीएम योगी ने यूपी लोकसभा चुनाव प्रभारी जेपी नड्डा व डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा के साथ आज लखनऊ में किया।

पीएम मोदी ने जोड़ा: मुख्यमंत्री योगी

कार्यक्रम के दौरान सीएम योगी ने कहा कि देश में पांच वर्ष पहले अराजकता तथा अव्यवस्था का माहौल था। यहां भ्रष्टाचार सार्वजनिक जीवन का हिस्सा बन गया था। पीएम मोदी ने आज पूरे भारत को एक करने का काम किया है।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी आज गरीबों के लिए उम्मीदों का किरण बने है। आज पूरे भारत को एक करने में मोदी जी ने काम किया है, पूर्वोत्तर में परमिट सिस्टम था उसे खत्म किया गया।

ये भी पढ़ें: BJP नेता : सपा पार्टी को ऐसे पी जाएंगी मायावती कि…

की पीएम मोदी की जमकर तारीफ:

उन्होंने कहा कि देश में वह योजनाएं अराजकता की भेंट चढ़ गईं जो गरीबों के हिस्से में जानी होती थीं। वह बीच में फंस जाती थीं डकैती की भेंट चढ़ जाती थीं। अब सीधे गरीबों को फायदा हो रहा है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के एक करोड़ परिवारों को नि:शुल्क बिजली कनेक्शन दिया गया। चार वर्ष में यहां के गरीबों को एक-एक शौचालय दिया गया। इसके साथ 12 करोड़ को रसोई गैस के कनेक्शन दिया गया।

गिनवाई उपलब्धियां:

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मोदी जी ने बीते साढ़े चार वर्ष पहले जो वादा किया था उसे पूरा कर दिखाया है। इससे पहले की सरकार ने लोककल्याणकारी कार्य तो दूर जो श्रद्धेय अटल बिहारी जी ने शुरू कार्य शुरू किए थे उन्हें भी बंद कर दिया गया, लेकिन मोदी जी ने इसे बदल दिया। यूपीए के समय में भारत की अर्थव्यवस्था 10वें नंबर पर थी उसे छठवीं पायदान पर पहुंचा दिया।

 (अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)