अजीत जोगी ने मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री को बताया झूठा

छत्तीसगढ़ के मुंगेली जिले में विधानसभा चुनाव 2018 की तैयारियों को लेकर छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और जोगी कांग्रेस के सुप्रीमो अजीत जोगी का हेलीकॉप्टर दौरा तेज हो गया है। इसी क्रम में जोगी कांग्रेस प्रमुख अजीत जोगी लोरमी के जोतपुर में गुरु घासीदास जंयती में शामिल हुए और सभा को संबोधित किया।

also read : रेप से पहले जैनब का ये ‘आखिरी’ होमवर्क..

इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने जनता को संबोधित करते हुए छत्तीसगढ़ के वर्तमान मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर कटाक्ष किया। इस दौरान अजीत जोगी ने दोनों को लबरा (झूठा) बताया है। साथ ही उन्होंने कहा कि दिल्ली और रायपुर में बैठी सरकार ने धान खरीदी में किसानों के साथ धोखा किया है।

नियमों को ताक पर रख कर चंदा वसूली की जा रही है

बहरहाल, इस दौरान छत्तीसगढ़ की जनता से उन्होंने आगामी चुनाव में जोगी कांग्रेस के लिए समर्थन मांगा है। गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में विधान सभा चुनाव इसी साल होने हैं। बीजेपी, कांग्रेस के अलावा प्रदेश में तीसरे मोर्चा के रूप में उभरी पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी की पार्टी छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस (जे) ने भी तैयारियां शुरू कर दी हैं। पार्टी के लिए फंड जुटाने के लिए जोगी की पार्टी ने आम आदमी पार्टी की तर्ज पर डिनर पार्टी कर रही है, लेकिन इस डिनर पार्टी में नियमों को ताक पर रख कर चंदा वसूली की जा रही है।

news18

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)