‘छपाक’ की शूटिंग पूरी होते ही दीपिका ने क्यों जला दिया अपना मेकअप

फिल्म ‘छपाक’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है। यह फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर बेस्ड है। फिल्म में लक्ष्मी की जिंदगी और उनके साथ हुए हादसे को पर्दे पर दीपिका पादुकोण निभा रही हैं।

दीपिका ने एक इंटरव्यू में बताया कि छपाक की शूटिंग के दौरान कई ऐसे पल आए जिन्होंने उन पर काफी असर डाला। उन्हें व्यक्तिगत और भावनात्मक रूप से प्रभावित किया।

जला दिया मेकअप-

फिल्म में दीपिका का लुक लक्ष्मी की तरह बनाने के लिए प्रोस्थेटिक मेकअप का इस्तेमाल किया गया था। खबरों के मुताबिक फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद दीपिका ने अपने चेहरे पर यूज हुए प्रोस्थेटिक मेकअप को जला दिया था।

इंटरव्यू में दीपिका ने बताया कि फिल्म के दौरान जिस इमोशनल ट्रॉमा से वो गुजरीं उससे मुक्ति के लिए उन्होंने अपना मेकअप जला दिया। उन्होंने बताया, ‘लोग अपने साथ शूटिंग की मेमोरी के तौर पर कुछ न कुछ रखते हैं। लेकिन मैंने अपना मेकअप हटाने के बाद उस पर एल्कोहल डालकर उसे सेट पर ही जला दिया था।’

क्या है लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी-

एक लड़का लंबे समय से लक्ष्मी का पीछा कर रहा था। उससे शादी करना चाहता था। लक्ष्मी ने इनकार कर दिया। उस लड़के ने लक्ष्मी पर 2005 में एसिड अटैक किया था।

इससे लक्ष्मी का हौसला नहीं टूटा। वह आगे बढ़ीं। अपने लिए लड़ीं और अपनी कई लड़कियों के लिए खड़ी हुईं। उन्होंने ‘स्टॉप ​एसिड ​अटैक कैंपेन’ शुरू किया।

2014 में लक्ष्मी को पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा की पत्नी मिशेल ओबामा से इंटरनेशनल वुमन ऑफ करेज अवॉर्ड मिला था। उन्होंने ने साल 2016 में लंदन फैशन वीक में हिस्सा लिया। कई टीवी और वेब शोज भी किए।

यह भी पढ़ें: रणवीर सिंह ने पोस्ट की अपनी तस्वीर तो भड़की दीपक, किया ये कमेंट!

यह भी पढ़ें: किरण खेर ने चंडीगढ़ से भरा पर्चा, दीपिका के पिता के साथ खेल है बैडमिंटन

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)