मुश्किल में बाहुबली अतीक,प्रॉपर्टी डीलर अपहरण कांड में CBI में केस दर्ज

पूर्व सांसद अतीक अहमद की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहीं। लखनऊ के कारोबारी मोहित जायसवाल को अगवा करने और रंगदारी मांगने के बाद से अतीक को लगातार एक जेल से दूसरी जेल में शिफ्ट किया जा रहा है, वहीं अब सीबीआई ने भी अतीक अहमद और उसके बेटे उमर पर अपना शिकंजा कड़ा कर दिया है।

पूर्व सांसद अतीक अहमद और उनके बेटे उमर के खिलाफ केस दर्ज:

दरअसल, माफिया से नेता बने अतीक अहमद के खिलाफ सीबीआई ने केस दर्ज किया है। देवरिया जेल मामले में अवैध वसूली, लूट ,धोखाधड़ी, आपराधिक साजिश, धमकाने की धाराओं में सीबीआई ने पीड़ित कारोबारी मोहित अग्रवाल कीशिकायत पर एफआईआर दर्ज की है। अतीक के अलावा उसके बेटे पर भी केस दर्ज किया गया है।

Read Also: जाने कौन होगा भाजपा का नया राष्ट्रीय अध्यक्ष…

क्या है मामला:

दिसंबर 2018 में मोहित जायसवाल के अपहरण और हमले के आरोप में फूलपुर से समाजवादी पार्टी से सांसद रहे अतीक अहमद और 17 अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। कारोबारी मोहित जायसवाल को लखनऊ से अगवा किया गया था और देवरिया जेल ले जाया गया था,जहां जेल में बंद डॉन अतीक अहमद और उनके सहयोगियों ने मोहित के साथ मारपीट कर धमकाया था और उससे रंगदारी की मांग की थी।

लखनऊ के कारोबारी मोहित जायसवाल की अर्ज़ी पर एफआईआर:

इस मामले में कृष्णानगर कोतवाली में एफआइआर दर्ज थी। इस प्रकरण में पुलिस अतीक समेत आठ लोगों के खिलाफ चार्जशीट फ़ाइल कर चुकी है।

Read Also: इंतज़ार ख़त्म: 16 जून को मिलेगा यूपी के लेखपालों को लैपटॉप

अवैध वसूली, लूट ,धोखाधड़ी, आपराधिक साजिश, धमकाने की धाराओं में FIR

वहीं मामला सामने आने के बाद अतीक अहमद को लगातार एक जेल से दूसरी जेल में शिफ्ट किया जा रहा था, जिसमे देवरिया के बाद बरेली और फिर प्रयागराज के नैनी सेंट्रल जेल की हवा खाने के बाद अतीक अहमद को फिलहाल गुजरात के अहमदाबाद जेल में भेज दिया गया है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)