AKHILESH YADAV

सपा अध्यक्ष, अखिलेश यादव

पूर्व सीएम के बंगलों को बना दें न्यायमूर्तियों का आवास : अखिलेश

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव  का बंगला अब सियासी अखाड़े में तब्दील हो गया है। अखिलेश यादव ने ट्वीट करके नसीहत दी है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि पूर्व मुख्यमंत्रियों के आवासों को माननीय उच्च न्यायालय के न्यायमूर्तियों का आवास बना देना चाहिए। इससे उन आवासों का सही उपयोग होगा। आपको बता दें कि बंगला खाली करने के बाद जो तस्वीरें सामने आई थीं वो बेहद चौंका देने वाली थी।

भाजपा बदनाम करने की साजिश कर रही है…

तस्वीरों में बंगले में तोड़फोड़ दिखाई गई थी। तस्वीरों के अनुसार बंगले से टाइल्स उखाड़ लिए गए थे और नल की टोंटी तक उखाड़ ली गई थीं। इस मामले में अखिलेश ने बंगले में हुई टूट-फूट पर सफाई दी थी कि उन्हें भाजपा बदनाम करने की साजिश कर रही है और जनता के बीच उनकी छवि को धूमिल करने की कोशिश कर रही है। अखिलेश ने कहा था कि सरकार बताए कितनी टोटियां गायब हैं मैं सारी टोटियां वापस कर दूंगा। कहा था कि सरकार गोरखपुर, फूलपुर और नूरपुर में मिली हार का बदला ले रही है।

Also Read :  बंगले में तोड़फोड़ मामले में अखिलेश पर अमर सिंह ने कसा ये तंज

लैपटॉप से ज्य़ादा महंगी टोटी नहीं है, हर इंसान अपनी पसंद से अपना आशियाना बनाता है। मैने भी बनाया था। मुझसे मेरा घर छूटा है साथ ही कई पसंदीदा चीजें भी छूट गई है। अखिलेश ने कहा था कि गंदगी में ही कमल खिलता है। बंगले की अलग तस्वीरें दिखाई गई हैं। सरकार बंगले की गलत तस्वीरें दिखा कर बदनाम कर रही है।

अखिलेश खिसियानी बिल्ली खंबा नोचे जैसी बातें कह रहे हैं…

अखिलेश ने कहा कि हर इंसान अपनी पंसद से घर बनाता है मैने भी बनाया था। इसके बाद भाजपा की तरफ से पलटवार किया गया था। स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने अखिलेश यादव के बयान पर पलटवार करते हुए कहा था कि अखिलेश खिसियानी बिल्ली खंबा नोचे जैसी बातें कह रहे हैं। अखिलेश बंगला खाली करना नहीं चाहते थे इसलिए बौखलाए हुए हैं। ये बंगला सरकारी था उनका निजी नहीं था।

उन्होंने कहा कि दीवार के पीछे का क्या राज है लोग जानना चाहते है? आखिर अखिलेश यादव ने दीवार के पीछे ऐसा क्य़ा रखा था जिसे तोड़कर बाहर निकाला। अखिलेश ने कहा था कि सपा के किए काम का रिबन भाजपा काट रही है। इस बात पर सिद्धार्थनाथ ने कहा कि जनता के हित का काम है। अगर किसी काम को शुरु किया जाता है तो उसे पूरा किया जाता है। हमारी सरकार ने योजनाओं को पूरा किया इसलिए उसका उद्धाटन भी किया।

अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)