BHAIS

भैंसों ने सिखाया पशु तस्कर को सबक, जमकर की धुलाई

आपने अक्सर देखा होगा कि लोग अपनी सुरक्षा के लिए बदमाशों से भिड़ जाते हैं, लेकिन हम आपको एक ऐसा वाक्या बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आपको भी हंसी आ जाएगी।

जी हां, भदोही जिले में एक भैंस खुद को बचाने के लिए पशु तस्कर  से ही भिड़ गयी जिससे चोरों के हौसले पस्त हो गये। लोगों ने जब यूपी 100 को फ़ोन करके बुलाया तो पुलिस को देखते ही चोर फरार हो गये। पशु चोर और भैंस की इस भिड़ंत की खबर सुबह आस-पास के क्षेत्रों में जंगल में आग की तरह फैल गई।

चारों ओर हो रही है चर्चा

जानकारी के मुताबिक, उत्तर प्रदेश में भदोही जिले के भदोही कोतवाली क्षेत्र के इंदिरा मिल चौराहा स्थित जमुनीपुर यादव बस्ती में पशु चोरी करने पहुंचे पशु चोरों से भैंस खुद भिड़ गई। भैंस को चोरों से भिड़ता देख समीप खुटें से बंधी एक अन्य भैंस भी खूंटा उखाड़ कर उन चोरों से भिड़ गई।

Also Read :  आजमगढ़ दौरे पर पीएम, देश के सबसे बड़े एक्सप्रेस का करेंगे शिलान्यास

दोनों भैंसों के आगे पशु चोर पस्त हो गए। हालांकि, इस बीच पशु पालक के जाग जाने के बाद इसकी सूचना यूपी 100 डायल हो दी गई। पुलिस के पहुंचते ही पशु चोर फरार हो गये। पशु चोरों से भैंसों के भिड़ने के मामले को लेकर खूब चर्चा हो रही है।

मौके पर पहुंची थी पुलिस टीम

इस सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार भदोही कोतवाली क्षेत्र के इंदिरा मिल चौराहा स्थित जमुनीपुर यादव बस्ती निवासी राजाराम यादव की भैंस को बीती रात पशु चोर चोरी करने पहुंच गये। पशु चोरों ने जैसे ही खूंटे से बंधी एक भैंस को खोला तभी भैंस भड़क गई और चोरों पर अपने सींग से प्रहार करना शुरू कर दिया। भैंस को चोरों को भिड़ता देख समीप बंधी एक अन्य भैंस ने भी खूंटा उखाड़ कर चोरों को दौड़ा लिया। दोनो भैंसों के आगे चोर पस्त हो गये। इसी बीच पशु पालक की नींद टूट गई।

भैंस व पशु चोरों को देख इसकी सूचना तत्काल यूपी 100 डायल को दी। पुलिस के पहुंचते ही पशु चोर भाग खड़े हुए। पशु चोर और भैंस की इस भिड़ंत की खबर सुबह आस-पास के क्षेत्रों में जंगल में आग की तरह फैल गई। लोग इस बात को लेकर खूब चर्चा करते देखे जा रहे हैं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)