बसपा विधायक से अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद ने मांगी 1 करोड़ की रंगदारी

उत्तर प्रदेश के बलिया जिला की रसड़ा विधानसभा सीट से बसपा विधायक उमाशंकर सिंह को एक करोड़ की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं, उन्हें ई-मेल और फोन के जरिए धमकी भी दी गई है। रंगदारी मांगने वाले शख्स ने खुद को अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम बताया है। जानकारी के मुताबिक, जिस ई-मेल से उन्हें मैसेज किया गया उस पर दाऊद की तस्वीर भी लगी हुई थी। विधायक उमा शंकर सिंह ने गोमती नगर थाने में एफआईआर दर्ज कर दी है।

Also Read :  किसानों की जमीन हड़पकर भी ना’काम है योगी सरकार

विधायक को मिली जान से मारने की धमकी

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, विधायक ने गोमतीनगर थाने में दी अपनी तहरीर में लिखा है कि बीते छह अगस्त को उनके मोबाइल पर एक मैसेज आया। इस मैसेज में उनसे ई-मेल चेक करने को कहा गया था।हालांकि, विधायक उमा शंकर सिंह ने इस मैसेज पर ज्यादा संजीदगी नहीं दिखाई। लेकिन आठ अगस्त को फिर दोबारा उन्हें मैसेज आया। इस मैसेज में उनसे एक करोड़ रुपए की रंगदारी मांगी गई और रुपए नहीं देने पर जान से मारने की धमकी तक दी गई।

सकते में आए विधायक उमाशंकर ने जब अपना ई-मेल चेक किया तो उसमें rk39058442@gmail.com से एक मेल आई थी। इस मेल आईडी में दाऊद इब्राहिम की तस्वीर लगी हुई थी।

Also Read :  राष्ट्रपति के सम्मान में नहीं खड़े होते है योगी के मंत्री

जानकारी के मुताबिक, विधायक उमाशंकर ने मोबाइल पर भेजे गए नंबर को जब ट्रू कॉलर पर चेक किया तो उस पर भी दाऊद इब्राहिम का नाम दिखा रहा था।

जिसके बाद विधायक ने पुलिस से संपर्क कर गोमती नगर कोतवाली में एफआईआर दर्ज करा दी। इंस्पेक्टर डीपी तिवारी ने बताया कि इस सम्बन्ध में आईटी एक्ट व रंगदारी मांगने का मुकदमा दर्ज कराया गया है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)