भाई ने अपने भाई- भाभी को जलाया जिंदा, जाने पूरा मामला

रायबरेली के सरेनी थाना क्षेत्र के रासी गांव में जमीनी विवाद में एक भाई ने अपने साथियों के साथ मिल अपने ही भाई और उसकी पत्नी पर जानलेवा हमला बोल दिया। यही नहीं पहले लाठी डंडों से जमकर पीटा और फिर पेट्रोल डालकर भाई और उसकी पत्नी को जिंदा जला दिया। घटना के बाद आरोपी अपने साथियों के साथ फरार हो गया। गंभीर हालत में पति-पत्नी को लालगंज सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने उनकी हालत गंभीर देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

Also Read : बहन जी को मिला जिग्नेश मेवाणी का साथ

घटना की सूचना पर पहुंची लालगंज पुलिस पीड़ित का बयान दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि दो भाईयों के बीच विवाद हुआ। जिसके बाद एक भाई ने अपने दोस्तों के साथ पहले भाई और फिर उसकी पत्नी को जमकर पीटा। उसके बाद पेट्रोल डालकर उन्हें जिंदा जला दिया। पति-पत्नी का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं पुलिस आरोपियों की तलाश में लगी है।

वहीं नसीराबाद इलाके में कुछ लोगों ने शुक्रवार रात गांव के बाहर झोपड़ी में रह रहे दंपति को बंधक बनाकर बेरहमी से पीटा। इसके बाद दबंग लोग महिला को झोपड़ी के भीतर खींच ले गए और वहां गैंगरेप किया। पड़ोसी की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल पति-पत्नी को नसीराबाद सीएचसी में भर्ती कराया।

शनिवार सुबह पीड़ित ने थाने में तहरीर दी लेकिन पुलिस उसे बदलने का दबाव बनाती रही। जिसके बाद बीजेपी विधायक और स्थानीय नेताओं के हस्तक्षेप पर पुलिस ने प्रधान पति व उसके तीन पर केस दर्ज किया।

(अन्य खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें। आप हमेंट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)